‘राहुल गांधी बढ़ा रहे हैं चीनी सेना का मनोबल’: मुख्यमंत्री धामी

0
120
India-china attack news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: भारत-चीन सीमा पर हो रहे विवाद को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। बीते दिन सीएम धामी (India-china attack news) ने कहा कि राहुल गांधी से कुछ भी अच्छा होने की उम्मीद ही नहीं की जा सकती है। उन्होने हमेशा भारतीय सेना का मनोबल गिराया है और चीनी सेना का मनोबल बढ़ाया है।

ये भी पढ़े:
Uttarakhand Police constable exam
पुलिस कांस्टेबल की भर्ती परीक्षा आज, करीब 1.30 लाख उम्मीदवार देंगे परीक्षा

India-china attack news: सीएम धामी ने लगाये ये गंभीर आरोप

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आरोप लगाया कि राजीव गांधी फाउंडेशन (India-china attack news) के लिए भी चीन की सरकार से आर्थिक मदद मिली है। इसलिए कांग्रेस नेता चीनी सेना का मनोबल बढ़ा रहे हैं। गौरतलब है कि राहुल गाँधी ने कहा था कि चीन युद्ध की तैयारी कर रहा है, लेकिन भारत सरकार गहरी नींद में है। चीन की तैयारी केवल घुसपैठ के लिए नहीं थी, बल्कि पूर्ण पैमाने पर युद्ध के लिए थी। राहुल के इस बयान चौतरफा आलोचना हो रही है। 

ये भी पढ़े:
Jharkhand crime news
एक बार फिर ‘श्रद्धा’ जैसा हत्याकांड: लोहे काटने की मशीन से किए शव के टुकड़े-टुकड़े

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पिछले दिनों चीनी सेना से (India-china attack news) भारतीय सेना संघर्ष कर रही थी। तब भी राहुल गाँधी चीनी अधिकारियों से मुलाकात की। इसके पीछे यही वजह है कि राजीव गांधी के नाम से जो फाउंडेशन है, उसमे चीन की सरकार का बड़ा योगदान है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com