धर्मनगरी हरिद्वार में रील बनाना युवतियों को पड़ा भारी, तलाशी में जुटी पुलिस

0
322
Haridwar viral video

Uttarakhand Devbhoomi Desk: रील्स का क्रेज दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। इसकी बढ़ती लोकप्रियता के कारण कई लोग इस पर अपना (Haridwar viral video) करियर भी बना रहे हैं। वहीं इनमें से कई लोग तो ऐसे भी है जो रील बनाने के चक्कर में किसी भी हद तक चले जाते है। या कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। हालांकि ऐसे में अब प्रशासन ने ऐसे मामलों में सख्ती दिखानी शुरू कर दी है और उन लोगों पर कार्रवाई भी की जा रही है। लेकिन फिर भी कुछ लोग ऐसे है जो अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। इसी कड़ी में फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:
Ankita Murder Case Update
अंकिता हत्याकांड के आरोपी सौरभ की जमानत याचिका खारिज, अब इस दिन होगी सुनवाई

बता दें कि बीते दिनों हरिद्वार के हरकी पैड़ी स्थित मालवीय घाट पर रील बनाते हुए दो युवतियों (Haridwar viral video) का वीडियो वायरल हुआ था। ऐसे में पुलिस ने उन दोनों युवतियों की तलाशी शुरू कर दी। युवतियों द्वारा बनाई गई रील में श्री गंगा सभा से लेकर श्रद्धालुओं ने आपत्ति दर्ज कराई थी। उनका कहना था कि तीर्थ की मर्यादा का ध्यान रखे और इस तरह की वीडियो न बनाए।

ये भी पढ़ें:
Tanakpur Murder Case
यहां बुजुर्ग महिला के साथ लूट के बाद की हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

Haridwar viral video: तलाशी में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि पूर्व में भी इस तरह की कई वीडियो वायरल हुई हैं। और फिर एक (Haridwar viral video) और ऐसी वीडियो सामने आने पर श्री गंगा सभा ने आपत्ति जताई। जिसके बाद पुलिस ने युवतियों की तलाशी शुरू कर दी। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि हरिद्वार आस्था का केंद्र है इसलिए कोई भी यहां ऐसा कार्य नहीं करें जिससे भावनाएं आहत हों। सभी तीर्थ की मर्यादा का ख्याल रखें। इस तरह की वीडियो बिल्कुल भी न बनाएं। अन्यथा कानूनी कार्रवाई होगी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com