टिहरी में 10 साल के बच्चे पर झपटा गुलदार, गंभीर हालत में दून भर्ती किया गया

0
134
GULDAR ATTACKED BOY IN TEHRI
GULDAR ATTACKED BOY IN TEHRI

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK: बीते बुधवार की शाम को टिहरी के गोसिल गांव में गुलदार ने एक दस साल के बच्चे को अपना निवाला बनाने की कोशिश में उस पर हमला(GULDAR ATTACKED BOY IN TEHRI) कर दिया। गुलदार के साथ झड़प के दौरान बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया।

बताया जा रहा है कि जसप्रीत नाम का बच्चा अपनी बहन के साथ मवेशियों के लिए घास लेने गया था। इस दौरान गुलदार ने जसप्रीत पर अचानक हमला कर उसे उठाकर पास के पेड़ पर फेंक दिया। गुलदार को देखकर उसकी बहन ने चिल्लाना शुरू कर दिया। इसके बाद आस पास के लोग भी शोर मचाते हुए मौके पर पहुंच गए। (GULDAR ATTACKED BOY IN TEHRI)जिसके बाद गुलदार बालक को छोड़ भाग निकला।

GULDAR ATTACKED BOY IN TEHRI
GULDAR ATTACKED BOY IN TEHRI

GULDAR ATTACKED BOY IN TEHRI: रेफर-रेफर का खेल चलता रहा

गुलदार के हमले में जसप्रीत के सिर और चेहरे पर गहरे जख्म हो गए जिससे वो पूरी तरह से से लहूलुहान हो गया। जसप्रीत को सीएचसी हिंडोलाखाल ले जाया गया। वहां से जसप्रीत को श्रीनगर रेफर कर दिया गया। श्रीनगर से बच्चे को  ऋषिकेश एम्स ले जाया गया। एम्स ऋषिकेश में बेड नहीं मिलने के कारण फिर जौलीग्रांटले जाया गया, यहाँ करीब दो घंटे  इंतजार के बाद देहरादून के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया ले गया।(GULDAR ATTACKED BOY IN TEHRI) तब तक इस घटना को 12 घंटे बीत चुके थे।

ये भी पढिए-

HARIDWAR RICE MILL RAID
HARIDWAR RICE MILL RAID

SDM ने राइस मिल में छापा मारा, सरकारी चावल किया जब्त

इलाज का खर्चा वन विभाग उठाएगा

क्षेत्र की रेंजर दीक्षा भट्ट के अनुसार घायल बच्चे के उपचार का सारा खर्चा वन विभाग उठाएगा।चिकित्सकों ने बच्चे के सिर के ऑपरेशन की बात कही है। इसके अलावा गोसिल गांव में वन कर्मियों की टीम की तैनाती कर दी गई है जो बहुत जल्द इलाके में पिंजरा लगा देगी।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज