हरिद्वार में पेड़ पर लटके मिले युवक और युवती के शव, इलाके में मचा हड़कंप

0
312
haridwar News
haridwar News

Haridwar News: सिडकुल क्षेत्र में देर रात मिले, पेड़ पर लटके युवक और युवती के शव  

Uttarakhand News Desk: हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र (Haridwar News) में उस वक्त सनसनी फैल गई जब रविवार देर रात एक युवक और युवती का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। ये शव बहुत ही बुरी हालत में पेड़ से लटके मिले।

पुलिस ने बताया कि सिडकुल क्षेत्र (Haridwar News) में इन शवों के पेड़ में लटके होने की सूचना एक सब्जी वाले द्वारा उन्हें दी गई थी। दरअसल रविवार रात 10 बजकर 30 मिनट के आसपास एक सब्जी वाला रस्ते से गुजर रहा था कि तभी उसे पेड़ में लटके 2 शव दिखाई दिए, जिसके बाद सब्जी वाले ने पुलिस को सूचित किया।  

सूचना प्राप्त होते ही सिडकुल के इस्पेक्टर प्रमोद उनियाल घटना स्थल पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों शवों को पेड़ से नीचे उतारा गया। शव बहुत ही बुरी हालत में थे जिन्हें देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक और युवती की मौत कई दिनों पहले ही हो चुकी थी।

ये भी पढ़ें:
naga sadhu
महिला नागा साधु कैसे बनती हैं, क्या ये भी पुरुष नागा साधुओं की तरह निरवस्त्र रहती हैं?

पेड़ पर लटके इन शवों की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों का घटना स्थल पर जमावड़ा लग गया। स्थानीय लोगों ने इन शवों को पहचानने की कोशिश भी की लेकिन युवक और युवती के शव इतनी बुरी हालत में थे कि इनकी शिनाख्त कर पाना बहुत ही मुश्किल था। वहीं घटना स्थल पर जांच के लिए फॉरेंसिक टीम भी पहुंची थी।

आपको बता दें कि जिस जगह (Haridwar News) पर ये शव लटके मिले, वह रियाशी इलाके से काफी दूर है, जिस कराण युवक और युवती के शवों के बारे में किसी को ज्ञात ही नहीं हुआ। वहीं इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है और लोगों द्वारा ये कयास लगाया जा रहा है कि ये युवक और युवती दोनों ही एक प्रमी जोड़ा है।

वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और दोनों शवों की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। प्रथम दृश्टिय ये मामला (Haridwar News) आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन आगे की जांच के बाद कुछ साफ हो पाएगा कि ये आत्महत्या है या फिर हत्या।     

ये भी पढ़ें:
haridwar News
पाकिस्तान में नग्न अवस्था में पाए गए 200 से भी ज्यादा शव, देखें वीडियो

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com