छात्रों का ऐलान, सीबीआई जांच की मांग पर सोमवार को अंकिता के घर से निकलेगी तिरंगा यात्रा

0
349
Tiranga Yatra To Get Justice For Ankita

Uttarakhand News: Tiranga Yatra To Get Justice For Ankita: अंकिता मर्डर केस में अब तक सीबीआई जांच शुरू न होने को लेकर श्रीनगर गढ़वाल में विभिन्न छात्र संगठनों ने तिरंगा यात्रा निकालने का ऐलान किया है। यह तिरंगा यात्रा अंकिता भंडारी के घर से शुरू की जायेगी।

 Tiranga Yatra To Get Justice For Ankita: सोमवार को निकलेगी तिरंगा यात्रा

Tiranga Yatra To Get Justice For Ankita

Tiranga Yatra To Get Justice For Ankita कई नाराज छात्र संगठनों का कहना है कि वे लगातार अंकिता हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं लेकिन अभी तक उनकी मांग नहीं मानी गई है। लिए सोमवार 17 अक्टूबर को कई छात्र संगठन तिरंगा यात्रा निकालेंगे। श्रीनगर गढ़वाल के सत्यम शिवम छात्र संगठन और वंदे मातरम छात्र संगठन का कहना है जब तक उत्तराखंड की बेटी को न्याय नहीं मिलता है तब तक वे अपना संघर्ष जारी रखेंगे।

Tiranga Yatra To Get Justice For Ankita: पुलकित के रिसॉर्ट तक निकलेगी तिरंगा यात्रा

Tiranga Yatra To Get Justice For Ankita

सोमवार को होने वाली तिरंगा यात्रा (Tiranga Yatra To Get Justice For Ankita) को लेकर छात्र संगठनों का ऐलान है कि वे अंकिता भंडारी के गांव डोभ श्रीकोट में उनके घर से तिरंगा यात्रा शुरू करेंगे यह तिरंगा यात्रा सुबह 9 बजे शुरू की जायेगी। यह तिरंगा यात्रा श्रीनगर होते हुए आरोपी पुलकित आर्य के रिसॉर्ट तक निकाली जायेगी। माना जा रहा है कि श्रीनगर के अलावा अन्य शहरों से भी छात्र संगठन इस तिरंगा यात्रा का हिस्सा बन सकते हैं।

 वीआईपी का नाम उजागर न होने से भी हैं नाराज

Tiranga Yatra To Get Justice For Ankita श्रीनगर गढ़वाल के विभिन्न छात्र संगठनों का कहना है कि मामले की सीबीआई जांच शुरू करने के लिए उन्होंने सरकार को एक सप्ताह को समय दिया था, लेकिन सरकार ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। साथ ही इनका कहना है कि अभी तक इस मामले में उस वीआईपी का नाम भी उजागर नहीं हुआ जिसके कारण पुलकित और उसके दोस्तों ने इस घटना को अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि मामले की सीबीआई जांच होगी तभी वीआईपी का नाम का भी खुलासा होगा।

ये भी पढें…

घर लौट रहे स्कूटी सवार को पिकअप ने रौंदा, स्कूटी सवार युवक की मौके पर ही मौत