आईएमए भर्ती परीक्षा में ब्लूटूथ से नकल कर रहे थे 3 मुन्नाभाई

0
320
Indian Military Academy News
Indian Military Academy News

Indian Military Academy News

आईएमए की ओर से आयोजित भर्ती परीक्षा में 3 युवकों को ब्लूटूथ से नकल करते हुए पकड़ा गया है। तीनों युवकों पर सेना पुलिस आईएमए के हवलदार शिव कुमार सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि तीनों युवकों के पास ब्लूटूथ, मोबाइल व अन्य सामान बरामद किया गया है।

आपको बता दें कि कैंट कोतवाली के इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह के अनुसार, हवलदार शिव कुमार ने तहरीर दी कि भारतीय सैन्य अकादमी बोर्ड देहरादून की ओर से रविवार को ग्रुप C व D की परीक्षा कराई गई थी। जहां परीक्षा में 11,500 अभ्यर्थियों को आना था, वहीं परीक्षा में मात्र 3500 अभ्यर्थी परीक्षा देने के लिए पहुंचे।

Indian Military Academy News : सहस्रधारा रोड़ हेलीपैड ग्राउंड में हुई थी परीक्षा

आपको बता दें कि हेलीपैड ग्राउंड सहस्रधारा रोड़ में लिखित परीक्षा कराई गई थी, वहीं जब लिखित परीक्षा शुरू होने के बाद चेकिंग की गई तो हेलीपैड  ग्राउंड में सभी अभ्यर्थियों को सही पाया गया है।

दूसरी ओर पोलो ग्राउंड में अभ्यर्थियों की चेकिंग की गई तो रोहित निवासी शामली कला, सुखबीर निवासी जींद हरियाणा और स्वर्ण कुमार निवासी सेमर पट्टी जींद हरियाणा को ब्लूटूथ से नकल करते हुए पकड़ा गया।

वहीं फिल्हाल तीनों आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे मोबाइल बरामद कर लिए गए हैं। बता दें कि ये परीक्षा ड्राइवर, कुक, लोअर डिविजन क्लर्क, ग्राउंड्समैन, अर्दली, मसालची,मैसेंजर, लैब अटेंडेट की भर्ती के लिए आयोजित कराई गई थी।

Indian Military Academy News
Indian Military Academy News

ये भी पढ़ें : IMA के बाहर वर्दी पहने घूम रहा फर्जी अफसर दबोचा, आर्मी इंटेलीजेंस कर रही पूछताछ