नशे में धुत सिरफिरों का आतंक, व्यक्ति को बोनट में लटकाकर घुमाया पूरे शहर

0
65
Haridwar News Today
Haridwar News Today

Haridwar News Today: नशे में धुत युवकों ने व्यक्ति को गाड़ी में लटका कर घुमाया पूरे शहर में

Haridwar News Today: हरिद्वार के कनखल में सरे आम गुंडा गर्दी दिखने को मिली। यहां नशे में धुत कुछ युवकों ने अपनी कार में सवार होकर पूरे इलाके में आतंक मचा दिया। इन युवकों ने अपनी गाड़ी के बोनट पर लटके एक व्यक्ति को पूरे इलाके में दौड़ा दिया जिसके बाद बोनट पर लटके आदमी की सांसे कुछ समय के लिए अटकी रह गईं।

मामला (Haridwar News Today) द्वारिका विहार कॉलोनी का है जहां इस कॉलोनी के निवासी अरविंद कुमार अपने घर में बैठे थे और तभी अरविंद को बाहर से एक तेज आवाज आई जिसके बाद वो घर से बाहर निकले और देखा कि घर के बाहर खड़ी उनकी गाड़ी पर किसी ने टक्कर मार दी है।

ये देख अरविंद ने उस गाड़ी का पीछा किया जिसने उनकी गाड़ी पर टक्कर मारी और देखा की गाड़ी में सवार ये युवक नशे में धुत हैं जिसके बाद अरविंद और नशे में धुत युवकों के बीच बहस होने लगी। इतने में गाड़ी चला रहे युवक ने अचानक गाड़ी चलाना शुरू कर दिया और ऐसे में इन युवकों को पकड़ने के लिए अरविंद ने गाड़ी का बोनट पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand News Today
गुलदार ने एक और मासूम को नोंच नोंच कर खाया

अब नशे में धुत युवक गाड़ी की रफ्तार तेज कर अरविंद को हाईवे पर लेकर गए। वहीं इस बात की सूचना अरविंद की पत्नी ने पुलिस को दी जिसके बाद ने पुलिस हरकत में आई। वहीं जब ये घटना (Haridwar News Today) हुई उस दौरान सप्तऋषि चौकी में तैनात एक पुलिसकर्मी ने गाड़ी को रोकने की कोशिश भी की लेकिन बदमाशों ने गाड़ी नहीं रोकी और आगे चलकर जब नशे में धुत इन युवकों ने गाड़ी की रफ्तार धीमी की तो अरविंद कुमार अपनी जान बचाने के लिए गाड़ी से कूद गए और गाड़ी में सवार युवक मौके से फरार हो गए।

वहीं कनखल (Haridwar News Today) इंस्पेक्टर मुकेश चौहान द्वारा बताया गया कि गाड़ी का नंबर उत्तर प्रदेश का है। फिलहाल गाड़ी के नम्बर से आरोपियों की जानकारी जुटाई जा रही है, जिसके बाद आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।         

ये भी पढ़ें:
Traffic Plan in Dehardun
उत्तराखंड विधानसभा सत्र के दौरान कई रूट डायवर्ट, ये होगा ट्रैफिक प्लान