नहीं हो पाया अब तक वीआईपी के नाम का खुलासा, क्या आरोपियों का होगा नार्को टेस्ट?

0
62
Questions On SIT

Uttarakhand News: Questions On SIT: अंकिता हत्याकांड को लेकर एसआईटी की जांच पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। मामले की जांच शुरू हुए लगभग ढाई महीने बाद भी एसआईटी किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है और ना ही वीआईपी के नाम का खुलासा हो पाया है।

Questions On SIT: कौन था वीआईपी, अभी भी बनी है पहेली

Questions On SIT

अंकिता हत्याकांड में वीआईपी कौन था यह पहेली अभी बनी हुई है। अंकिता के परिजन सहित अंकिता को न्याय दिलाने की मांग करने वाले भी यही पूछ रहे हैं कि वो वीआईपी था कौन? वीआईपी के नाम का खुलासा होना चाहिए। अंकिता के परिजन एसआईटी की जांच से सहमत नहीं और लगातार एसआईटी (Questions On SIT) की जांच पर सवाल भी उठा रहे हैं। एसआईटी का कहना है कि इस मामले में किसी वीआईपी का हाथ नहीं था।

अंकिता के परिजन इस मामले की सीबीआई जांच की मांग तो कर ही रहे हैं साथ ही वे कह रहे हैं कि एसआईटी आरोपियों से कुछ उगला पाई है (Questions On SIT) इसलिए वे आरोपियों का नार्को टेस्ट करवाने की भी मांग कर रहे हैं। लेकिन इस मामले में एसआईटी का कहना है कि विवेचना जारी है और जरूरत पड़ी तो नार्को टेस्ट के लिए न्यायालय में एप्लीकेशन दी जाएगी।

Questions On SIT: एसआईटी आरोपियों से नहीं उगलवा पाई राज

Questions On SIT

18 सितंबर को अंकिता की हत्या हो गई थी, जिसमें वनंतरा रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य और उसके दो दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया। आरोपियों से राज उगलवाने के लिए एसआईटी ने आरोपियों को अलग- अलग जेल में शिफ्ट किया था। यह माना जा रहा था कि अलग- अलग पूछताछ में एसआईटी खुलासे कर सकती है। लेकिन एसआईटी आरोपी पुलकित आर्य समेत उसके दोनों दोस्तों से कुछ भी राज नहीं उगलवा पाई है। ना ही एसआईटी वीआईपी के नाम का पता लगा पाई है।

ये भी पढ़ें…नशे में धुत सिरफिरों का आतंक, व्यक्ति को बोनट में लटकाकर घुमाया पूरे शहर