Haridwar Crime News : Facebook पर किशोरी से दोस्ती, Rape; फिर चलती Car से फेंका

0
236
Haridwar Crime News rape

Haridwar Crime News: हरिद्वार, ब्यूरो। उत्तराखंड के हरिद्वार (Haridwar) की एक किशोरी की दोस्ती मुजफ्फरनगर UP के युवक से फेसबुक (Facebook) के माध्यम से हुई। फेसबुक पर दोस्ती के बाद युवक ने शादी का झांसा देकर उसे गाजियाबाद और मुजफ्फरनगर ले जाकर बलात्कार (Rape) किया। इसके कुछ दिन बाद आरोपी ने किशोरी को हरिद्वार (Haridwar) घर पर छोड़ने की बजाय Haridwar जिले के मंगलौर नहर पुल के पास पीड़िता को धक्का देकर चलती कार से फेंक दिया और खुद फरार हो गया।

Haridwar के सिडकुल थाने में मुकदमा दर्ज

पीड़िता की मां ने Haridwar के सिडकुल थाने में शिकायत देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। अपराधिक वारदातों के लिए सुर्खियों में रहने वाले हरिद्वार (Haridwar) जिले से एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। हरिद्वार की किशोरी के साथ चलती कार में बलात्कार कर उसे फेंक दिया गया।

Haridwar Crime News rape rape

फेसबुक (Facebook) से हुई थी दोस्ती

दअअसल, हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी की दोस्ती फेसबुक से गाजियाबाद मुजफ्फरनगर निवासी एक युवक से हुई थी। हरिद्वार की इस नाबालिग को शादी का झांसा देकर आरोपी युवक गाजियाबाद और मुजफ्फरगन लेकर गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। शादी तो नहीं की, लेकिन गाजियाबाद से फिर वापस मुजफ्फरनगर ले आया। विगत 22 अगस्त को हरिद्वार के मंगलौर थाना में चलती कार से धक्का दे दिया और मौके से फरार हो गया। मां को किशोरी के बदहवास होने की सूचना पुलिस ने दी थी।

Haridwar Crime News rape

Haridwar Crime News : घर पहुंची और मां को बताई आपबीती

किशोरी अपने घर पहुंची और मां को आपबीती बताई। हरिद्वार की सिडकुल थाना क्षेत्र एक गांव की महिला ने इस संबंध में तहरीर देते हुए बताया कि मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर इलाके के एक गांव के युवक से हुई थी। महिला ने बताया कि 18 अगस्त को बेटी उससे मिलने हरिद्वार शहर आई। उसने बेटी को शादी का झांसा देकर बुलाया और कार में बिठाकर गाजियाबाद में मामा के घर लेकर गया। इस दौरान किशोरी बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया।

मुजफ्फरनगर के इस युवक ने 22 अगस्त को किशोरी को हरिद्वार जिले के मंगलौर में नहर पुल के पास चलती कार से धक्का मार कर सड़क किनारे फेंक दिया। राहगीरों ने किशोरी के बदहवास हालत में होने की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद किशोरी की मां को बताया गया था। वहीं, सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को अरेस्ट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Lucknow Gang Rape Case: 3 डॉक्टरों पर लड़की ने लगाया Gang Rape का आरोप

यह भी पढ़ें: Kichha में तीन बीघा जमीन के लिए पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर पीट- पीटकर पति की हत्या की