Lucknow Gang Rape Case: 3 डॉक्टरों पर लड़की ने लगाया Gang Rape का आरोप

0
135
Lucknow Gang Rape Case

Lucknow Gang Rape Case 

बताया जा रहा है कि एक gang rape की घटना दर्ज हुई है जिसमें बस्ती जिले से आयी एक लड़की ने 3 डॉक्टरों पर उसके साथ गैंग रेप का आरोप लगाया है. लड़की का कहना है कि नौकरी का झांसा देकर इंटरव्यू के बहाने डॉक्टर ने उसके साथ रेप किया।

Lucknow Gang Rape Case,पूरा घटनाक्रम लड़की की जुबानी 

लड़की ने पुलिस को बताया है कि डॉक्टर ने पहले अपने फ्लैट पर उसको इंटरव्यू दिलाने के बहाने बुलाया और फिर अपने 2 doctor दोस्तों को बुलाकर लड़की के साथ गैंग रेप किया। लड़की ने आरोप लगाया है कि बस्ती के एक डॉक्टर है जिनसे उसकी दोस्ती एक app के जरिये साल 2021 में हुई थी. दोस्ती होने पर डॉक्टर उसे एक शादी समारोह में शामिल होने के बहाने अपने साथ बस्ती घर ले गया और अपने फ्लैट पर रखा। यहां इसी फ्लैट पर एक व्यक्ति को बुलाकर उससे शारारिक सम्बन्ध बनाने को मजबूर किया।

Lucknow Gang Rape Case

Lucknow Gang Rape Case, दूसरी बार फिर किया गैंग रेप 

लड़की ने बड़े रुआंसे होकर पुलिस को बताया है कि 10 अगस्त 2022 को दोबारा उसी डॉक्टर ने उसे नौकरी का झांसा देकर इंटरव्यू देने के बहाने बुलाया और जब वो आयी तो फिर उसी डॉक्टर के फ्लैट पर रुकी. इस बार उस डॉक्टर ने उसे बिना बताये अपने 2 डॉक्टर दोस्तों को फ्लैट पर बुलाया और फिर उसके साथ गैंग रेप किया।

rape

 Lucknow Gang Rape Case, लड़की ने लगाया धमकाने और जान से मारने का आरोप 

अपने बयान में लड़की ने बताया है कि कैसे वो डॉक्टर उसे बेला फुसलाकर बुलाता था और उसका शारारिक शोषण करता था और तब तो हद ही हो गयी जब गैंग रेप के बाद उसने उसे चुप रहने के लिए धमकाया और जान से मारने की धमकी दी. लड़की ने बताया है कि कैसे वो आये दिन उसके साथ मारपीट करता था. फ़िलहाल लखनऊ पुलिस जांच में जुट गयी है और उसको मेडिकल के लिए भेजा गया है.