Kichha में तीन बीघा जमीन के लिए पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर पीट- पीटकर पति की हत्या की

0
172

उधमसिंह नगर ब्यूरो- Kichha में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पत्नी ने अपने बेटे के साथ मिलकर पीट- पीटकर पति की हत्या कर दी। Kichha पुलिस ने जब इसकी छानबीन की तो सामने आया कि दोनों आरोपियों ने तीन बीघा जमीन को लेकर अपने परिवार के मुखिया की हत्या कर दी।

Kichha

हत्या का ये है पूरा मामला

Kichha में 23 अगस्त को सिंह कॉलोनी आजाद नगर में 45 वर्षीय दलेर सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला था। जिसके बाद दलेर सिंह के भाई निशान सिंह ने इस पर हत्या की आशंका जताते हुए दलेर सिंह की पत्नी परमजीत कौर और बच्चों के खिलाफ तहरीर दी थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जब छानबीन की तो सामने आया कि परमजीत कौर ने अपने बेटे सुरेंद्र के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी।

Kichha

Kichha में तीन बीघा भूमि को लेकर की हत्या

सीओ Kichha ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि यह पूरा मामला भूमि को लेकर जुड़ा हुआ है। उन्होंने बताया कि दलेर सिंह अपनी तीन बीघा भूमि अपने बड़े भाई निशान सिंह के नाम करना चाहता था। जिसका पता उसकी पत्नी परमजीत और बच्चों को लग गया था। उन्होंने इसका विरोध भी किया लेकिन जब वह नहीं माना तो उसकी हत्या कर दी।

हत्या से पहले 7 दिन तक रखा था नजरबंद

Kichha पुलिस के खुलासे में यह भी सामने आया कि हत्या से पहले परमजीत कौर और उसके बच्चों ने 7 दिन तक दलेर सिंह को घर में नजरबंद किया हुआ था। लेकिन 22 अगस्त की शाम को दलेर सिंह ने भागने की कोशिश की तो परमजीत कौर ने बेटे सुरेंद्र सिंह के साथ मिलकर उसे लाठी- डंडों से जमकर पीटा। जिसके बाद गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मृत्यु हो गई।

पुलिस से बचने के लिए किये ये काम

परमजीत कौर को जब यह पता चला कि उसके पति दलेर सिंह की मौत हो गई है तो उसने  23 अगस्त को अपने बच्चों के साथ पहले मृतक को नहलाया, उसके कपड़े बदले और शव को बाहर फेंक कर आ गये। साथ ही फर्श को धोने के बाद खून लगे कपड़े और लाठी- डंडों को जला भी दिया। जब पुलिस पहली बार छानबीन करने उनके घर गई तो पुलिस को कहीं से भी नहीं लगा कि यहां हत्या हुई है। लेकिन जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो उन्होने सब कुछ पुलिस को बता दिया।

ये भी पढ़ें…

Kedarnath हेली टिकटों के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले दो ठग गिरफ्तार