दिनदहाड़े चोरी हुआ मासूम, पुलिस विभाग में हड़कंप

0
110
Haridwar crime news
Haridwar crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: हरिद्वार जिले में एक 8 माह के मासूम को चोरी की सनसनी वारदात सामने आई है। बता दें कि ज्वालापुर में मोहल्ला कड़च्छ में घर में सो रहे एक 8 माह के मासूम को चोरी कर लिया गया। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। सूचना (Haridwar crime news) मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे की खोज शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि एक साधु और एक बाइक सवार युवक पर संदेह है। पुलिस की कई टीमें सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें:
IMA POP 2022
भारतीय सेना का अहम हिस्सा बने 314 नौजवान

बताया जा रहा है कि ये घटना शनिवार दोपहर की है। जब पीले वस्त्र पहना हुआ एक साधु शनि (Haridwar crime news) कडच्छ मोहल्ले में पहुंचा। मोहल्ले के एक घर में साधू शनि दान मांगने आया। वहाँ रविंद्र की पत्नी राखी दरवाजा बंद कर कपड़े सुखाने के लिए छत पर गई थी। कुछ देर बाद जैसे ही वह नीचे उतर कर आई तो उसने देखा कमरे से उसका आठ महीने का बच्चा शिवांग गायब था। ऐसे में उसने पुलिस पर शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें:
itbp jwan imprisonment
ITBP के जवान को 2 साल की जेल, पत्नी के साथ जबरदस्ती बनाए थे शारीरिक संबंध

Haridwar crime news: इलाकों में नाकाबंदी

बच्चा चोरी होने की सूचना शहर में आग की तरह फैल गई। इससे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। सूचना मिलते ही ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी, एसएसआई अंशुल अग्रवाल, रेल चौकी इंचार्ज सुधांशु कौशिक सहित आसपास की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और पुलिस की टीम ने इलाकों में नाकाबंदी कर व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews