धूमधाम ले निकल रही थी बारात, खुशी से झूम रहे थे बाराती और फिर…

0
475
Haridwar accident news today

Uttarakhand Devbhoomi Desk: हरिद्वार के बहादराबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां धूमधाम से निकलती बारात और उसमें (Haridwar accident news today) जमकर नाच रहे बारातियों खुशी एक झटके में मातम में बदल गई। हुआ यूँ कि घुड़चढ़ी के दौरान एक बेकाबू स्‍कॉर्पियो ने बरातियों को टक्‍कर मारी दी। जिसका विडियों भी सामने आया है। ये घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है। मौके की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हालात को नियंत्रण में लिया। वहीं बताया जा रहा है कि इस हादसे में कई लोग घायल हुए है। जिसके बाद गुस्‍साई भीड़ ने चालक को पीट दिया।

ये भी पढ़ें:
anti cheating law implemented in uttarakhand
प्रदर्शनकारियों का धरना समाप्त, 24 घंटो के भीतर लागू हुआ देश का सबसे सख्त कानून

Haridwar accident news today: दुर्घटना में 1 की मौत

देर रात बहादराबाद धनौरी रोड पर स्थित सरदार फार्म हाउस में (Haridwar accident news today) आये बरातियों को बेकाबू स्कॉर्पियो कार ने टक्‍कर मार दी। मिली जानकारी के मुताबिक, स्कॉर्पियो बहादराबाद से धनोरी की तरफ जा रही थी। वहीं इस घटना के दौरान एक बैंड वाला जिसका नाम सागर था उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बताया जा रहा है कि दुर्घटना में कुल 31 लोग घायल हुए हैं।

इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आ रहा है। यहां देखे वीडियो

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल, थानाध्यक्ष नितेश शर्मा ने मय फोर्स पहुंचे और घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Weather News
उत्तराखंड के इन 7 जिलों में बारिश-बर्फबारी के आसार

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com