उत्तराखंड के इन 7 जिलों में बारिश-बर्फबारी के आसार

0
368
Uttarakhand Weather News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के कई क्षेत्रों में इन दिनों मौसम शुष्क बना हुआ है। लेकिन मौसम विभाग से (Uttarakhand Weather News) मिली जानकारी के अनुसार एक बार फिर मौसम के करवट बदलने की संभावना है। बता दें कि अगले 24 घंटे के दौरान राज्य के सात जिलों में बारिश-बर्फबारी के आसार है। इसके लिए विभाग ने येलो अलर्ट जारी कर दिया है।

Uttarakhand Weather News: इन जिलों में बारिश-बर्फबारी के आसार

आपको बता दें कि मौसम विभाग ने राजधानी देहरादून के अलावा टिहरी, उत्तरकाशी, चमोली, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग और बागेश्वर में अगले 24 घंटे में कहीं-कहीं बारिश की संभावना जताई है। इसके साथ ही ऊंचाई वाले स्थानों पर बर्फबारी के भी आसार है। इसे लेकर मौसम वैज्ञानिकों ने येलो अलर्ट भी जारी किया है।

ये भी पढ़ें:
Hakki Pikki Tribe
गूगल, हाई कोर्ट! क्यों रखे जाते हैं इस गांव में बच्चों के ऐसे नाम

वहीं शुक्रवार को भी दोपहर बाद कई जगह पर हल्की बारिश हुई। इससे एक बार फिर तापमान में गिरावट दर्ज की गई जिससे ठंड (Uttarakhand Weather News) में इजाफा हो गया। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से मौसम शुष्क बना रहा जिससे लोगों को हल्की सी गर्मी का अहसास भी हुआ। लेकिन, शुक्रवार को अचानक हुई बारिश से मसूरी में अधिकतम तापमान गिरकर आठ डिग्री तक पहुंच गया। 

ये भी पढ़ें:
Dehradun Lathicharge Protest
युवा प्रतिनिधियों ने की राज्य अपर मुख्य सचिव से भेंट, इस बात पर हुई चर्चा

उधर, चमोली, औली, बदरीनाथ, हेमकुंड साहिब, घांघरिया, फूलों की घाटी, गोरसों सहित अन्य ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी हुई। इससे एक बार फिर ठंड में इजाफा हो गया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com