अब हरक सिंह रावत ने क्यों कह दिया हरीश रावत को कलयुगी राम ?

0
308
Harak Singh Controversy
Harak Singh Controversy

देहरादून- हरक सिंह रावत का विवादों Harak Singh Controversy का पुराना नाता रहा है। लेकिन जब से हरक सिंह रावत की कांग्रेस में वापसी हुई है तब से कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेता हरीश रावत और हरक सिंह रावत के बीच में जुबानी जंग है कि रुकने का नाम ही नही ले रही है। एक बार फिर हरीश रावत के ऊपर हरक सिंह रावत ने हमला बोला है।

स्टिंग ऑपरेशन का जिन फिर निकला बाहर

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के स्टिंग का प्रकरण एक बार फिर से चर्चाओं में है। साल 2016 का बहुचर्चित स्टिंग ऑपरेशन मामला एक बार फिर से सामने आने के बाद उत्तराखंड की सियासत में हलचल तेज हो गई है। इस बहुचर्चित स्टिंग प्रकरण में सीबीआई ने हरीश रावत, हरक सिंह रावत, उमेश कुमार और मदन बिष्ट को नोटिस जारी किया है। सीबीआई ने हाईकोर्ट में इन चारों के वॉयस सैंपल लेने की अनुमति के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया था।

Harak Singh Controversy
Harak Singh Controversy

इसलिए दिया हरक सिंह ने ये बयान (Harak Singh Controversy)

वहीं जब से यह पूरा प्रकरण हुआ है तब से आज तक हरीश रावत और हरक सिंह रावत के बीच में सब कुछ सामान्य नहीं हो पाया है। समय-समय पर यह दोनों ही बड़े नेता एक दूसरे पर निशाना साधते रहते हैं। कुछ दिन पहले ही हरीश रावत ने खुद को राम और हरक सिंह रावत को भरत बताते हुए कहा था कि भरत ने कभी राम की सरकार गिराने की कोशिश नहीं की। अब हरक सिंह रावत ने हरीश रावत के इसी बयान का जवाब दिया है, हरक सिंह रावत ने हरीश रावत को कलयुगी राम और खुद को कलयुगी भरत बता डाला है।

Harak Singh Controversy
Harak Singh Controversy

खुद को भी बताया कलयुगी भरत

मामला उस वक्त का है जब हरक सिंह रावत ने मीडिया को एक बयान Harak Singh Controversy दिया और उसमें उन्होंने कहा कि जिस तरह से भगवान राम ने अपने छोटे भाई भरत के लिए गद्दी छोड़ दी थी उसी तरह से हरक सिंह रावत के लिए बड़े भाई हरीश रावत को भी गद्दी छोड़ देनी चाहिए और इसी का जवाब देते हुए हरीश रावत ने कहा था कि भरत ने कभी भी राम की सरकार गिराने का काम नहीं किया।

अब हरक सिंह रावत ने इसी का जवाब दिया है। हरक रावत ने खुद को कल योगी भरत और हरीश रावत को कलयुगी राम बता डाला है। हरक सिंह रावत Harak Singh Controversy ने कहा कि राम ने भरत को सरकार गिराने में मजबूर कर दिया था। मैं कलयुगी भरत हूं और मेरा बड़ा भाई कलयुगी राम है।

ये भी पढ़ें…

Chardham Yatra 2023 GPS लगे वाहनों को ही जारी होगा चारधाम यात्रा पास