हल्द्वानी हिंसा के मास्टरमाइन्ड अब्दुल मलिक का घर कुर्क, अब बाकी आरोपियों के घरों का नंबर

0
6
HALDWANI VIOLENCE ACTION
HALDWANI VIOLENCE ACTION

DEVBHOOMI NEWS DESK: हल्द्वानी हिंसा में वांछित आरोपियों पर पुलिस की कार्यवाई (HALDWANI VIOLENCE ACTION) जारी है। हिंसा का मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक और अन्य आठ आरोपी फरार हैं। बीते शुक्रवार को न्यायालय से कुर्की का आदेश मिलने के बाद नगर निगम के कर्मचारियों ने पुलिस और प्रशासन की टीम के साथ अब्दुल मलिक के घर कुर्की की प्रक्रिया की। घर के सारे कमरों में रखा सारा सामान बाहर निकाला गया। जिसके बाद सामान को टिप्पर में भर टीम रवाना हो गई।

HALDWANI VIOLENCE ACTION
HALDWANI VIOLENCE ACTION

बीते शुक्रवार दोपहर पुलिस टीम उसके लाइन नंबर आठ स्थित घर में पहुंची। जिसके बाद कुर्की का काम शुरू किया गया। सब्बल से दरवाजे उखाड़ने के बाद घर में रखे बिस्तर-बर्तन भी जब्त किये गए। बता दें कि कार्रवाई का सिलसिला रात तक चला। अब घर से मिले सामान की कीमत का आकलन किया जाएगा।(HALDWANI VIOLENCE ACTION)

ये भी पढिए-

BANBHOOLPURA HALDWANI VIOLENCE
BANBHOOLPURA HALDWANI VIOLENCE

बनभूलपुरा में कर्फ्यू में मिलेगी इतने घंटे की छूट, फिलहाल बंद रहेगी इंटरनेट सेवा

HALDWANI VIOLENCE ACTION:हल्द्वानी मामले में अब तक की कार्यवाई

हल्द्वानी हिंसा मामले में अब तक 44 लोग अब तक गिरफ्तार किए गए हैं। इस कांड का मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक अन्य आठ लोगों के साथ फरार है। अब्दुल मलिक के घर की कुर्की के बाद आज यानि शनिवार को अन्य आरोपियों के घरों में भी कुर्की की कार्रवाई हो सकती है। मलिक के घर में कुर्की करने वाली टीम में एसपी सिटी हरबंस सिंह, सीओ संगीता, तहसीलदार सचिन कुमार, कोतवाल डीआर वर्मा, एसओ नंदन रावत आदि शामिल थे।(HALDWANI VIOLENCE ACTION)

May be a graphic of 9 people, beard and text

वहीं दूसरी ओर नैनीताल पुलिस द्वारा हल्द्वानी हिंसा घटना में शामिल 9 वांछित उपद्रवियों के पोस्टर जारी किए गए हैं। सभी वांछित उपद्रवियों के पोस्टर शहर में जगह–जगह चस्पा किए हैं। पुलिस की टीमें लगातार इन उपद्रवियों की सभी संभावित ठिकानों में तलाश कर रही है। ताकि, उनकी गिरफ्तारी की जा सके।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज