जयमाला के वक्त दुल्हे ने की कुछ ऐसी मांग, दुल्हन को लौटानी पड़ी बारात

0
69
Haldwani Breaking News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के हल्द्वानी से एक अजब गजब (Haldwani Breaking News) खबर सामने आ रही है। बता दें कि यहाँ दुल्हे का अपने शादी के दिन शराब पीना उसपे ही भारी पड़ गया। हुआ यूँ कि दूल्हा अपने ही बारात में जमकर शराब पीकर उत्पात मचा रहा था। सिर्फ इतना ही नहीं शराब के नशे में धुत होकर दुल्हा 5 लाख रूपये नगद और कार की डिमांड करने लगा। वह इतने में भी नहीं रूका अपने इन फरमाईशों के साथ-साथ दूल्हा अपने दोस्तो के पार्टी के लिए भी पैसे मांगने लगा। इस बीच दूल्हा-दुलहन के परिवार वालों के बीच जमकर हंगामा हुआ। वही हंगामे के बाद दूल्हा मंडप छोड़कर वहां से फरार हो गया।

यह भी पढ़े:
Health service in Tehri Gadwal
टिहरी में स्‍वास्‍‍थ्‍य सेवाएं बदहाल, सच जानकार हैरान रह जाएंगे आप

Haldwani Breaking News: मामला मुखानी थाना क्षेत्र का है

मामला मुखानी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है यहाँ देर रात बिठौरिया क्षेत्र निवासी (Haldwani Breaking News) एक युवक शादी करने के लिए आया था फिर गाने बाजे के साथ दुल्हन पक्ष ने बारात का स्वागत किया। आरोप है कि जयमाला के दौरान नशे में धुत युवक अपना आपा खो बैठा और अपने दोस्तों के साथ हंगामा शुरू कर दिया। जैसे तैसे जयमाला की रस्म पूरी हुई लेकिन उसके बाद दूल्हा अपने दोस्तों के साथ शराब पीने चला गया।

यह भी पढ़े:
Uttarakhand Madarsa Survey Update
मदरसों को लेकर उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान, कहा- अब मैं खुद करुंगा…

वापिस लौटने के बाद दूल्हा और उसके दोस्तों ने हंगामा शुरू कर दिया। उन लोगो ने खाना खराब बताकर (Haldwani Breaking News) अलग से पार्टी के लिए पैसे की डिमांड रखी। साथ ही कार देने के बाद ही शादी करने की शर्त रख दी। इसका जब दुल्हन पक्ष कि ओर से विरोध किया गया तो दुल्हे ने उन्हें जान से मारने की धमकी दे दी। मौके पर पुलिस पहुंची और मामले को शांत करवाया वहीं इसके बाद दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com