भाई के इंतकाल पर ​बिहार जा रहा था परिवार, रास्‍ते में मौत, पढ़े पूरा मामला

0
379
Haldwani accident news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: यूपी में सुल्तानपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है। यहां एक परिवार की सड़क (Haldwani accident news) दुर्घटना में मौत हो गई। बताया जा रहा है दुर्घटना के वक्त कार में पांच लोग सवार थे। जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। मौत से स्वजनों में कोहराम मचा है। मृतकों में हल्द्वानी के बनभूलपुरा के तीन लोग भी शामिल हैं।

Haldwani accident news: बिहार जा रहा था परिवार

मृतकों में (Haldwani accident news) युवा व्यापारी साहिल खान (19), उनकी मां, मामी और नानी के साथ कार चालक शामिल हैं। सुल्तानपुर में मौके पर पहुँची पुलिस ने शवों का पोस्टमार्ट कराकर उनके मूल निवास स्थानों पर भेजे जाने की तैयारी कर ली।

बताया जा रहा है कि बनभूलपुरा निवासी साहिल अपने ममरे भाई की मौत पर ​बिहार जा रहे थे। पहले वह हल्द्वानी से दिल्ली पहुँचे। दिल्ली पहुँचने के बाद, दिल्ली से बिहार तक के लिए एक कार में बैठे।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Budget Session
राज्यपाल के अभिभाषण के साथ शुरू हुआ उत्तराखंड विधानसभा सत्र

उसी दौरान लखनऊ के सुल्तानपुर क्षेत्र में कार अनियंत्रित (Haldwani accident news) होकर डंपर में पीछे से घुस गई। इस भयानक हादसे में मौके पर ही कार में सवार पांचों लोगों की मौत हो गई। वहीं मौके पर पुलिस व प्रशासन की टीम पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। उधर, बनभूलपुरा इलाके में इस हादसे की खबर के बाद से कोहराम मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें:
Oscar Awards 2023 winners
Oscar Award 2023 में भारत को मिली बड़ी उपलब्धि, यहां देखें किस फिल्म को मिला ऑस्कर अवॉर्ड

वहीं मृतक साहिल के पड़ोसियों ने बताया कि साहिल के पिता ठेकेदारी का काम करते हैं। मूलरूप से यह परिवार यूपी के मिर्जापुर के रहने वाले हैं। लेकिन करीब 11 वर्षों से उनका परिवार यहीं भनभूलपुरा में रहता था।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com