गुरुग्राम के होटल में 10वीं की छात्रा से गैंगरेप, 5 में से 2 आरोपी गिरफ्तार

0
21
GURUGRAM

Gurugram में 10वीं की छात्रा संग हैवानियत, 2 दोस्तों सहित 5 लोगों ने किया गैंगरेप

हरियाणा के Gurugram में 10वीं की छात्रा को उसके दोस्तों सहित 5 युवकों ने यहां एक होटल में ले जाकर उसके साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया। यह जानकारी हरियाणा पुलिस ने दी है और बताया है कि 5 आरोपियों में से 2 को गिरफ्तार कर लिया है बाकी की तलाश जारी है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार रात की घटना के 5 आरोपियों में से 2 को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Gurugram पुलिस ने नाबालिग पीड़िता की मां की शिकायत पर किया केस दर्ज, जांच शुरू

GURUGRAM

Gurugram पुलिस को नाबालिग पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी 14 वर्षीय बेटी शनिवार दोपहर करीब 12 बजे घर से निकली तो मां ने सोचा की बेटी पार्क में टहलने गयी है लेकिन जब काफी देर तक नहीं लौटी तो हमने उसकी तलाश शुरू की फिर भी उसका पता नहीं चला। रविवार सुबह करीब 10 बजे उनकी बेटी घर के पास मिली। पीड़िता ने अपनी मां को बताया कि उसके 2 दोस्त एक बाइक पर एक होटल में उसे ले गए और 3 लोग वहां पर पहले से मौजूद थे और बारी-बारी से उन पांचों ने उसके साथ बलात्कार किया।

ये भी पढ़ें नरेला प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग -2 लोगों की मौत, कई लोग फैक्ट्री में फंसे

Gurugram पुलिस ने बताया पीड़िता को मिली जान से मारने की धमकी, फरार आरोपियों की तलाश जारी

Gurugram पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पीड़िता बच्ची को उस घटना के बारे में किसी से बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी थी।शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376-D (सामूहिक बलात्कार) 506 (आपराधिक धमकी) और पाक्सो के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। पुलिस के अनुसार किशोरी का मेडिकल हुआ और डाक्टरों ने बलात्कार की पुष्टि की है। पुलिस ने बताया कि सोमवार तक 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com