नरेला प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग -2 लोगों की मौत, कई लोग फैक्ट्री में फंसे

0
42
delhi

Delhi के नरेला प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 2 की मौत-आग के कारणों का पता नहीं

राजधानी Delhi के नरेला में एक प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लगने की खबर सामने आ रही है। इस समय मौके पर फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियाँ मौजूद हैं और वो आग बुझाने का काम कर रही हैं। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गयी है और कई लोग अभी अंदर फैक्ट्री में फंसे बताए जा रहे हैं और झुलस गए हैं। इस फैक्ट्री की पहली और दूसरी मंजिल पर आग लगी है और इसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

Delhi पुलिस कर रही रेस्क्यू, कई झुलसे- 8 से 10 लोग अभी अंदर हैं फंसे

delhi

Delhi पुलिस के मुताबिक इस हादसे में 2 लोगों ने अपनी जान गवा दी और 1 व्यक्ति गंभीर रुओ से झुलस गया है जिसका इलाज़ अस्पताल में चल रहा है। घायलों की हालत अभी स्थिर बताई जा रही है और अभी भी 8 से 10 लोगों के अंदर फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल आग लगने का कारण नहीं पता चल पाया है और आ लगते ही चारों तरफ अफरातफरी मच गयी।

ये भी पढ़ें CAA मामले पर अब 6 दिसम्बर को होगी सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट ने जवाब दाखिल के लिए दिया केंद्र को समय

Delhi नरेला प्लास्टिक फैक्ट्री में फायर ब्रिगेड है मौजूद, आग बुझाने का कार्य युद्ध स्तर पर जारी

फिलहाल Delhi नरेला प्लास्टिक फैक्ट्री  में इस समय मौके पर 8 फायर ब्रिगेड मौजूद हैं और वो आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं और इसके साथ साथ अंदर फंसे लोगों को भी बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि नरेला में आग लगने की यह पहली घटना नहीं है। मई के महीने में नरेला में ही एक प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग लग गया था और आग इतनी भीषण थी कि मौके पर हयड्रा क्रेन भेजनी पड़ी थी और कई घंटों की मेहनत के बाद आग पर काबू पाया गया था। खबर मिलने तक दिल्ली पुलिस ने 3 लोगों को रेस्क्यू कर लिया था।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com