Gujarat: 89 साल के Hypersexual पति की दास्तान, बीमार 87 साल की पत्नी हैरान

0
339
Gujarat

Gujarat Abhyam Helpline का मामला,पति की हरकतों से परेशान,पत्नी ने बुला ली पुलिस

आज Gujarat Abhyam Helpline में वडोदरा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया जहां एक बुजुर्ग 87 साल की महिला ने अपने 89 साल के hypersexual पति से छुटकारा पाने के लिए पुलिस से मदद मांगी है। बुजुर्ग महिला का आरोप है की वो खुद बहुत बीमार रहती है और ऐसे में उसका बुजुर्ग पति बार बार उससे शारीरिक संबंध बनाने की बात करता है। पत्नी का कहना है की उम्र को देखते हुए और उसकी बीमारी देखते हुए वो पति की इच्छा पूरी करने में असमर्थ है। पत्नी ने बार बार की पति की मांग से छुटकारा पाने के लिए पुलिस की मदद मांगी है।

gujarat

Gujarat की 181 हेल्पलाइन में ऐसा मामला आया है की अच्छों-अच्छों के होश उड़ जाएँ। दरअसल महिलाओं की समस्या सुलझाने वाले इस हेल्पलाइन नंबर पर वडोदरा की रहने वाली 87 साल की बुजुर्ग महिला ने फोन किया और बताया की वो अपने 89 साल के hypersexual पति से परेशान हो चुकी है और अब वो छुटकारा चाहती है और उसकी मदद की जाये । पत्नी का आरोप है की इस उम्र के पड़ाव पर आकार जहां वो बीमार भी रहती है उसका पति बार बार उसे शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करता है।

Gujarat Abhyam हेल्पलाइन ने बताया,पत्नी बेहद बीमार-बिस्तर से उठने में लाचार,उसपर पति की बेजा मांग

हेल्पलाइन के अधिकारी ने बताया की लंबे समय तक पति पत्नी का अच्छा वैवाहिक संबंध रहा लेकिन पत्नी एक साल से बहुत बीमार रहती है और बिस्तर से उठने में भी असमर्थ है और चलने फिरने में भी बेटा बहू की मदद लेनी पड़ती है। अधिकारी ने बताया की पत्नी की हालत जानते हुए भी पति उसे संबंध बनाने के लिए मजबूर करता है।

ये भी पढ़ें  Crime News : स्कूल के प्रिन्सिपल ने एक बार नहीं बल्कि कई बार किया, 9 वीं छात्रा का बलात्कार

Gujarat Abhyam हेल्पलाइन ने बताया की पति रहता हरदम लड़ाई के लिए तैयार, पड़ोसी भी परेशान 

हेल्पलाइन के अधिकारी ने घर जाकर पति को समझाने की कोशिश की और कहा की दूसरी चीजों पर आप अपना ध्यान लगाएँ। अपनी counselling के दौरान पति को योगा और ध्यान लगाने को बताया गया है। परिवार को पति को sexologist को दिखाने के लिए भी कहा है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com