Crime News : स्कूल के प्रिन्सिपल ने एक बार नहीं बल्कि कई बार किया, 9 वीं छात्रा का बलात्कार

0
269
gujarat

 Gujarat के स्कूल प्रिन्सिपल ने किया 9 वीं छात्रा का बलात्कार, एक बार नहीं बल्कि कई बार

Crime News: Gujarat के भरूच जिले से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आ रही है जो रिश्तों को शर्मसार करती है। भरुच जिले के एक स्कूल प्रिन्सिपल को बलात्कार के जुर्म में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है की सरस्वती विद्या मंदिर नाम के एक स्कूल में कक्षा 9 की छात्रा के साथ उसी स्कूल के प्रिन्सिपल ने यह गंदा काम किया है। जानकारी के अनुसार आरोपी प्रिन्सिपल छात्रा को फ़ेल करने की धमकी देकर उसका बलात्कार करता था वो भी एक बार नहीं बल्कि कई बार।

 

Crime News gujarat

Gujarat के भरुच जिले में गुरु शिष्य के पावन रिश्ते को शर्मसार (Crime News) करने की घटना सामने आ रही है । जिले के सरस्वती विद्या मंदिर में पढ़ने वाली 9वीं की छात्रा का बलात्कार वहीं के प्रिन्सिपल ने किया है। आरोपी प्रिन्सिपल ने छात्रा को 3 बार अपनी हवस (Crime News) का शिकार बनाया। इस मामले की जानकारी भरुच के SSP विकास मुंडा ने दिया है और उन्होने बताया की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और वहीं पीड़िता छात्रा का मेडिकल भी कराया गया है।

ये भी पढ़ें  IDF World Dairy Summit 2022 का शुभारंभ, Greater Noida में प्रधानमंत्री ने किया उदघाटन

Crime News Gujarat : स्कूल के प्रिन्सिपल ने 2 बार ऑफिस और 1 बार क्लास रूम में किया बलात्कार 

सूत्रों ने बताया की बंबाखाना के सरस्वती विद्या मंदिर के प्रिन्सिपल रंजीर उर्फ राकेश परमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। 10 सितम्बर को भरूच city b-डिविजन पुलिस स्टेशन में पाक्सो एक्ट के तहत रेप (Crime News) का मामला दर्ज किया गया था।   छात्रा पर फ़ेल करने की धमकी देकर 2 बार ऑफिस में और 1 बार क्लास रूम में उसके साथ बलात्कार किया गया।

एएसपी ने आगे बताया की पाक्सो अधिनियम के तहत धारा 376[3], 376[एफ], 376[2][एन]के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार करके आगे की जांच शुरू कर दी गयी है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com