Tuesday, September 27, 2022
HomeCrimeHaridwar Panchayat Election: प्रधान प्रत्याशी की जहरीली कच्ची से 2 और मरे;...

Haridwar Panchayat Election: प्रधान प्रत्याशी की जहरीली कच्ची से 2 और मरे; 12 गवां चुके जान, मचा कोहराम

Uttarakhand News- Dehradun/Haridwar Bureau: Haridwar Panchayat Election: हरिद्वार/देहरादून, ब्यूरो। देवभूमि उत्तराखंड की धर्मनगरी के नाम से प्रसिद्ध हरिद्वार में लगातार ‘अधर्म’ हो रहे हैं। हरिद्वार जनपद से रोज सनसनीखेज वारदातें सामने आ रही हैं। दो दिन पहले ही त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Haridwar Panchayat Election) में प्रधान पद के लिए मैदान में उतरी प्रत्याशी के पति ने ऐसी कच्ची शराब पूरे गांव में बांटी कि एक के बाद एक पीने वाला असमय मौत की नींद सो रहा है।

Haridwar Panchayat Election की इस जहरीली कच्ची शराब से कई बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। किसी का भाई तो किसी का बेटा तो कई महिलाएं पति की मौत के बाद विधवा हो गई हैं। एक ही घर में दो-दो भाई भी जहरीली शराब पीने से मर चुके हैं। पथरी क्षेत्र के शिवगढ़ ग्राम पंचायत के शिवगढ़ व फूलगढ़ गांव में लगातार लोग कच्ची शराब पीने से मर रहे हैं।

Haridwar Panchayat Election

यह भी पढ़ें: Breaking News Haridwar : जहरीली शराब कांड में BJP नेता और प्रधान प्रत्याशी पति अरेस्ट, पत्नी और भाई फरार

यह भी पढ़ें: Haridwar Panchayat Election: प्रधान प्रत्याशी पति 10 दिन से बांट रहा था कच्ची, 8 की हो चुकी मौत

जिले में आचार संहिता लागू, फिर भी हो गया इतना बड़ा कांड

Haridwar Panchayat Election के चलते पूरे जिले में आचार संहिता लागू होने के बाद भी ऐसे सनसनीखेज मामले सामने आ रहे हैं। जहरीली कच्ची शराब के मामले में पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता और फर्जी डाॅक्टर को अरेस्ट कर लिया है, लेकिन फिर भी पथरी क्षेत्र के इन दोनों गांवों में मरने वाले लोगों का सिलसिला जारी है। आज भी जहरीली शराब से दो और लोगों की मौत हो गई है। दोनों को अस्पताल में एक दिन पहले ही भर्ती करवाया गया था। इनमें से एक मृतक के भाई की कच्ची शराब से ही मौत हो चुकी है।Haridwar Panchayat Election

फ्री की कच्ची से हालत खराब होने पर कई ग्रामीणों ने की खून की उल्टियां

दरअसल, दो दिन में ही हरिद्वार जनपद के पथरी थाना क्षेत्र के 2 गांवों में Haridwar Panchayat Election के लिए बनाई गई जहरीली कच्ची शराब से अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है। दो लोगों की मौत आज सोमवार को अस्पताल में हुई है। जहरीली शराब पीने के बाद हालत खराब होने पर ग्रामीणों ने खून की उल्टियां भी की हैं। एक दिन पहले ही देर शाम को सिडकुल क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में भर्ती सुखा सिंह (40) और देवेंद्र (38) की तबीयत ठीक न होने पर आज सोमवार सुबह मौत हो गई।

Haridwar Panchayat Election

सूखा जहरीली कच्ची से मौत की नींद सो चुके इश्मपाल का सगा भाई

दोनों को एक दिन पहले ही एडमिट करवाया गया था। कच्ची जहरीली शराब से मरे सुखा सिंह इससे पहले शराब कांड के बाद मौत की नींद सो चुके इश्मपाल का भाई था। एक ही परिवार से 2 सगे भाईयों की शराब में जिंदगी तबाह कर दी। दोनों भाईयों की जहरीली शराब से मौत के बाद घर और गांव में कोहराम मचा हुआ है।

Haridwar Panchayat Election: कई और लोगों की हालत नाजुक!

वहीं, अभी तक जहरीली शराब से एक दर्जन लोगों की जान जा चुकी है। कई और लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। एक दिन पहले देर रात को सिडकुल क्षेत्र के निजी अस्पताल में एडमिट अजय पुत्र जोगिंदर उम्र 40 वर्ष की भी मौत हो गई थी। जबकि कुछ लोगों ने अपने ही घर पर दम तोड़ा है। इनमें कुछ बुजुर्ग भी बताए जा रहे हैं। दूसरी ओर जिला प्रशासन ने कई मामलों में कच्ची शराब की बजाय दूसरी बीमारी से मौत होना कारण बताया है।

Haridwar News: पंचायत चुनावों की कच्ची शराब पीने से 8 लोगों की मौत, प्रशासन में मचा हड़कंप

Double Murder से सनसनी: पत्नी ने पति को कुल्हाड़ी से काटा, गुस्साए बेटे ने माँ को ऐसे उतारा मौत के घाट

RELATED ARTICLES

Most Popular