Friday, September 23, 2022
HomeCrimePauri Crime News: जीबी पंत इंजीनियरिंग संस्थान घुड़दौड़ी का पूर्व रजिस्ट्रार दबोचा,...

Pauri Crime News: जीबी पंत इंजीनियरिंग संस्थान घुड़दौड़ी का पूर्व रजिस्ट्रार दबोचा, ये किया था गोलमाल

Uttarakhand News- Dehradun/Pauri Bureau: Pauri Crime News: देहरादून/पौड़ी गढ़वाल, ब्यूरो। उत्तराखंड के गोविंद बल्लभ पंत इंजीनियरिंग संस्थान घुड़दौड़ी पौड़ी गढ़वाल (Govind Ballabh Pant Institute of Engineering & Technology) के रिटायर्ड रजिस्ट्रार (कुल सचिव) संदीप कुमार को उत्तराखंड पुलिस की एसआईटी ने अरेस्ट कर लिया है। जानकारी के अनुसार उन्हें देहरादून से गिरफ्तार किया गया है।

Pauri Crime News2018-19 में पूर्व रजिस्टर संदीप कुमार ने किया था ये खेल 

दरअसल, 2018-19 में पूर्व रजिस्टर संदीप कुमार के खिलाफ गोविंद बल्लभ पंत इंजीनियरिंग संस्थान घुड़दौड़ी में शिक्षकों के साथ ही अन्य अफसरों और कार्मिकों की साक्षात्कार प्रक्रिया के दौरान अहम सरकारी दस्तावेज गायब करने के मामले की जांच के बाद पूर्व रजिस्ट्रार को देहरादून से अरेस्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Police SI exam 2015 Scam : 40 से ज्यादा दारोगा Hakam Singh गैंग ने बनवाए?

यह भी पढ़ें: Haridwar Panchayat Election: प्रधान प्रत्याशी की जहरीली कच्ची से 2 और मरे; 12 गवां चुके जान, मचा कोहराम

Pauri Crime News

Pauri Crime News: SIT ने यहां से किया अरेस्ट 

Pauri Crime News: इस मामले में गठित एसआईटी टीम में शामिल कोतवाली प्रभारी विनोद गुसाईं ने बताया कि 2018-19 में गोविंद बल्लभ पंत इंजीनियरिंग कॉलेज घुड़दौड़ी में शिक्षक, कुलसचिव समेत अन्य कार्मिकों की साक्षात्कार प्रक्रिया के दौरान उन पर कई अहम सरकारी दस्तावेज गायब करने के आरोप लगे थे। इसके बाद मामले में मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी गई थी।

Pauri Crime News: पौड़ी की इस अदालत में किया जा रहा पेश

Pauri Crime News: एसएसपी पौड़ी की निगरानी में मामले में गठित की गई एसआईटी ने जांच के बाद गोविंद बल्लभ पंत इंजीनियरिंग संस्थान घुड़दौड़ी के रिटायर्ड रजिस्ट्रार संदीप कुमार को आज देहरादून से अरेस्ट कर लिया गया। जल्द ही उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में विनोद गुसाईं के साथ ही एसएसआई महेश रावत, सिपाही गोपाल सिंह और अनिल बिजलवाण थे। उत्तराखंड के पौड़ी में मौजूद जीबी पंत अभियांत्रिकी एवं प्रौद्योगिकी संस्थान घुड़दौड़ी को अरेस्ट करने के बाद मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट पौड़ी की अदालत में पेश किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular