मौत के बदले दर्दनाक मौत…महिला को मौत के घाट उतारने वाले गुलदार को पिंजरे में जिंदा जलाया

0
386

पौड़ी गढ़वाल (कुलदीप बिष्ट): पौड़ी जनपद के पाबौ ब्लाक के नागदेव वन रेंज में मौजूद सपलोड़ी गांव में पिंजरे में कैद एक गुलदार को ग्रामीणों ने जलाकर मार डाला। मामले में डीएफओ गढ़वाल ने बताया कि मृतक गुलदार का पीएम कर शव को नष्ट कर दिया गया है। आरोपी ग्रामीणों पर भी नियमानुसार कार्रवाई की बात डीएफओ की ओर से की जा रही है। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, पौड़ी जिले के पाबौ ब्लाक के सपलोड़ी गांव में बीती 15 मई को गुलदार ने जंगल में काफल लेने गई एक महिला को मार दिया था। जिसके बाद से यहां पर वन विभाग ने दो पिंजरे लगाए थे। इसी बीच बीती सोमवार की रात के समय इस गांव के पास स्थित कुलमोरी गांव में गुलदार ने आंगन में एक महिला को हमला कर घायल कर दिया था। लगातार हो रहे गुलदार के हमलों से इस क्षेत्र के गांव के लोगों में दहशत के साथ ही आक्रोश भी था।

dfo paudi guldar ko jinda jalaya

डीएफओ गढ़वाल मुकेश कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह वन विभाग को सपलोड़ी गांव में गुलदार के पिंजरे में कैद होने की सूचना मिली थी। जिस पर मौके के लिए टीम रवाना हुई। टीम के मौके पर पहुचने पर टीम को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना भी करना पड़ा। बताया कि इसी बीच 4 से 5 गांव के आक्रोशित ग्रामीणों ने पिंजरे में कैद गुलदार को जिंदा जलाकर मार डाला। बताया कि गुलदार के शव का पीएम कर नष्ट कर दिया गया है। और गांव वालों के खिलाफ मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।