भारत माता की जय, भारत माता की जय….ऐसा क्या हुआ जो स्कूली बच्चों ने सीएम धामी को देख लगाए नारे

0
303

देहरादून, ब्यूरो:  स्कूली बच्चों में भी सीएम धामी की लोकप्रियात कम नहीं है। इसका पता आज सीएम धामी की पोस्ट की गई वीडियो से पता चला है। चंपावत उपचुनाव से पहले सीएम पुष्कर सिंह धामी की लोकप्रियता दिन-प्रतिदिन बढ़ती हुई नजर आ रही है। जहां बिते दिन बारिश में भी लोग चपांवत के नरियल गांव में सीएम धामी का संबोधन सुनने पहुंचे थे। वहीं आज स्कूली बच्चों में भी सीएम के प्रति स्नेह देखने को मिला।

LL 3

दरसअल सीएम धामी ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में सीएम धामी को देखकर स्कूली बच्चे बेहद खुश नजर आ रहे हैं।और जोर-जोर से भारत माता की जय के नारे लगा रहे हैं। सीएम ने ये वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘आज खटीमा से देहरादून आते वक्त मेरे लिए एक बहुत ही गौरवान्वित करने वाला पल रहा। जब मुझे दूर से देखते ही स्कूली बच्चों ने भारत माता की जय के नारे लगाते हुए अपना प्रेम मुझ तक प्रेषित किया’ ।

Capture 25

वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से बच्चे भारत माता की जय के नारे लगाते हुए सीएम धामी का स्वागत कर रहे हैं। अपने स्कूल परिसर में खड़े होकर सौकड़ों बच्चे एक स्वर में भारत माता की जय के नारे लगा रहे हैं। वहीं सीएम धामी भी हाथ हिलाकर बच्चों का अभिवादन स्वीकार रह रहे हैं।

 बिते दिन चंपावत में दिखी थी सीएम की लोकप्रियता

सोमवार को सीएम धामी चंपावत के नरियाल गांव में जनसभा को संबोधित करने पहुंच थे। लेकिन खराब मौसम और बारिश ने सबकी चिंता बढ़ा दी थी कि क्या सीएम का कार्यक्रम सफल हो पाएगा या नहीं। लेकिन बारिश के बावजूद भी भारी संख्या में लोग सीएम का संबोधन सुनने पहुंचे। जिसके बाद सीएम ने लोगों का आभार जताते हुए कहा कि अपना असीम प्रेम और बहुमूल्य समर्थन देने पहुंची देवतुल्य जनता का मैं सहृदय आभार व्यक्त करता हूं।सीएम ने कहा कि चंपावत में विकास की अनेक संभावनाएं हैं जिसको लेकर हम एक विस्तृत कार्ययोजना बनाते हुए उसे धरातल पर उतारेंगे। वहीं जनसभा के दौरान जनता और समर्थकों के उत्साह को देखते हुए सीएम ने कहा कि आगामी 31 मई को होने वाले उपचुनाव में भाजपा की प्रचंड बहुमत के साथ विजय होगी।

भारत माता की जय, भारत माता की जय….ऐसा क्या हुआ जो स्कूली बच्चों ने सीएम धामी को देख लगाए नारे