GLOBAL INVESTORS SUMMIT 2023: सीएम धामी का चेन्नई रोड शो

0
129
GLOBAL INVESTORS SUMMIT 2023
GLOBAL INVESTORS SUMMIT 2023

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:दिसंबर में होने जा रहे GLOBAL INVESTORS SUMMIT 2023 को लेकर आज यानि 26 अक्टूबर को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में रोड शो करने वाले हैं। इसके आबाद चेन्नई स्थित एक होटल में विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े निवेशकों के साथ धामी बातचीत करेंगे।

इस रोड शो में धामी सरकार का फोकस हेल्थ केयर, फार्मा, ऊर्जा क्षेत्र पर विशेष रूप से रहने वाला है। इसके साथ  शिक्षा, पर्यटन सेक्टर में भी औद्योगिक क्षेत्रों में निवेश के एमओयू हो सकते हैं । मुख्यमंत्री धामी के अनुसार सरकार का सम्मेलन से पहले बड़े निवेश की ग्राउंडिंग करने पर फोकस है।

GLOBAL INVESTORS SUMMIT 2023
चेन्नई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया सीएम धामी का स्वागत

सीएम धामी ने चेन्नई में GLOBAL INVESTORS SUMMIT 2023 के लिए रोड शो से पहले आज सुबह भगवान विष्णु के अलौकिक अवतार भगवान श्री पार्थ सारथी के पौराणिक मंदिर में सम्पूर्ण विधि-विधान से पूजा-अर्चना की। और भगवान विष्णु से समस्त प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि एवं राज्य की उन्नति हेतु प्रार्थना की।

GLOBAL INVESTORS SUMMIT 2023

GLOBAL INVESTORS SUMMIT 2023 में अब तक इतना इवेस्टमेंट 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में संयुक्त अरब अमीरात, ब्रिटेन और दिल्ली में कुल मिलाकर अब तक 54,550 करोड के इन्वेस्टमेंट एमओयू साइन किए जा चुके हैं, जिसमें यूएई में 15,475 करोड़, ब्रिटेन में 12,500 करोड़ और दिल्ली में अयोजित दो अलग-अलग कार्यक्रमों में 26,575 करोड़ के एमओयू साइन किये जा चुके हैं।
CM DHAMI IN DUBAI
CM DHAMI IN DUBAI