Tuesday, September 27, 2022
HomeCrimeGirls Missing In Rudrapur: अपने ही घर में दो युवती ने डाला...

Girls Missing In Rudrapur: अपने ही घर में दो युवती ने डाला डाका, घरवालों ने लगाए ये आरोप

Uttarakhand News: Girls Missing In Rudrapur: रुद्रपुर में दो युवतियों की लापता होने का मामला दर्ज हुआ है। ये युवतियां अपने ही घर से लाखों की ज्वेलरी और नगदी लेकर लापता हो गई हैं। लेकिन युवतियों के घरवालों ने दो युवकों पर बहला फुसलाकर भगाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने भी मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी है।

Girls Missing In Rudrapur: 18 वर्षीय युवती लापता

Girls Missing In Rudrapur 
Girls Missing In Rudrapur

Girls Missing In Rudrapur का पहला मामला ट्रांजिट कैंप का है। यहां रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस में माला दर्ज करवाया है। उस व्यक्ति ने बताया वह जहां अपने परिवार के साथ किराए के मकान पर रहता है। 8 सितंबर को घर से बाहर गई उसकी 18 वर्षीय बेटी जब दोपहर तक घर नहीं आई तो उन्होंने फिर खोजबीन शुरू की। पता चला कि वह किसी संजीव नाम के युवक के साथ चली गई  है जो पीलीभीत का रहने वाला था। साथ ही उनके घर से 50 हजार नकदी और सोने की ज्वेलरी भी वह अपने साथ लेकर चली गई।

Girls Missing In Rudrapur:  कोचिंग के लिए गई युवती भी लापता

Girls Missing In Rudrapur 
Girls Missing In Rudrapur

Girls Missing In Rudrapur में दूसरा मामला भी ट्रांजिट कैंप का ही है। यहां एक 21 वर्षीय युवती घर से कोचिंग क्लास के लिए बोल कर निकली थी, लेकिन जब वह शाम तक घर नहीं पहुंची तो घरवालों ने उसके मोबाइल पर कॉल किया, युवती ने मोबाइल बंद किया हुआ था। जब घरवालों ने छानबीन की तो पता चला कि वह खीरी यूपी के रहने वाले युवक ज्ञान सिंह के साथ चली गई है। वह युवती अपने घर से सोने की चार चूड़ी, हार, कुंडल, नथ और 25 हजार रुपये भी लेकर चली गई।

Girls Missing In Rudrapur:  युवकों पर लगाए घरवालों ने आरोप

दोनों ही मामलों में घरवालों ने युवकों पर बहला फुसलाकर भगाने का आरोप लगाया है और युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने भी घरवालों की शिकायत पर युवतियों की तलाश शुरू कर दी है और युवकों की छानबीन भी शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें…

Arrest Jubin Nautiyal Twitter Trend : क्यों उठ रही है जुबिन की गिरफ्तारी की मांग

RELATED ARTICLES

Most Popular