Tuesday, September 27, 2022
HomeदेहरादूनCar Accident In Uttarakhand: नदी में गिरी ऑल्टो कार, वाहन चालक लापता,...

Car Accident In Uttarakhand: नदी में गिरी ऑल्टो कार, वाहन चालक लापता, एसडीआरएफ तलाश में जुटी

Uttarakhand News : Car Accident In Uttarakhand: देहरादून जिले के चकराता ब्लॉक के त्यूणी थाना क्षेत्र अटाल जाने वाले सड़क मार्ग पर एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर टोंस नदी में जा गिरी। जिसमें वाहन चालक लापता हो गया है। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम वाहन चालक की तलाश में जुटी है।

Car Accident In Uttarakhand: टोंस नदी में गिरा वाहन

Car Accident In Uttarakhand
फाइल फोटो

बताया जा रहा है कि एक ऑल्टो कार शनिवार को त्यूणी थाना क्षेत्र से अटाल को जाने वाली रोड पर अणु के पास अचानक अनियंत्रित हो गई। जिसमें ऑल्टो कार टोंस नदी में जा गिरी (Car Accident In Uttarakhand)। हादसा होते ही स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी और राहत बचाव कार्य भी शुरू कर दिया।

Car Accident In Uttarakhand: हिमाचल का रहने वाला था वाहन चालक

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि वाहन चालक लापता है तो उन्होंने कार चालक के बारे में जानकारी जुटानी शुरू कर दी। छानबीन में पता चला कि वाहन चालक नवीन शर्मा पुत्र श्री अमरीचंद शर्मा हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के चिडगांव तहसील के धगोली गांव का रहने वाला है।

Car Accident In Uttarakhand: वाहन चालक की तलाश जारी

Car Accident In Uttarakhand
फाइल फोटो

इस ऑल्टो कार दुर्घटना (Car Accident In Uttarakhand) मामले में स्थानीय पुलिस के मुताबिक पुलिस वाहन चालक की तलाश में जुटी हुई है। साथ ही एसडीआरएफ और गोताखोर की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। वाहन चालक की तलाश के लिए अभियान चलाया जा रहा है। वहीं पुलिस ने वाहन चालक नवीर शर्मा के परिजनों को भी सूचना दे दी है।

ये भी पढ़ें…

Rishikesh-Karnprayag Rail Project: खौफ में जी रहे हैं मरोड़ा गांव के ग्रामीण, घरों और जमीन पर पड़ी दरारें

RELATED ARTICLES

Most Popular