CSK से अलग होंगे “सर” जडेजा ? IPL फ्रेंचाईजी से आया यह बड़ा बयान

CSK

CSK से क्या रवीद्र जडेजा होंगे 2023 में बाहर, जानिए क्या है अंदर की बात

आईपीएल 2023 सीज़न दिसम्बर में होना तय हुआ है और इससे पहले 10 फ्रेंचाईजी को अपने रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट सौंपनी है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है की धोनी की चेन्नई की CSK टीम रवीद्र जडेजा को रिलीज कर सकती है और इस पर टीम की ओर से एक बड़ा बयान आया है। क्रिकेट फैंस अभी टी-20 का मजा ले रहे हैं और फिर इसके बाद धूम मचाने आएगा आईपीएल। आईपीएल 2023 के अगले सीजन के लिए दिसम्बर में आक्शन होना है ।

क्या अगले सीज़न 2023 में CSK और धोनी से अलग हो जाएंगे ‘सर ‘जडेजा

CSK

खबरों के हवाले से बताया जा रहा है कि CSK से शायद जडेजा अगला 2023 आईपीएल ना खेल पाएँ। अगर ऐसा होता है तो यह दोनों टीम और जडेजा के लिए अच्छा नहीं है। वहीं दूसरी तरफ टीम प्रबंधन ने इसे सिर्फ एक कोरी अफवाह बताई है और कहा है कि हम अपने इतने महत्वपूर्ण खिलाड़ी को क्यूँ हटाएँगे। यानि साफ है कि अगले सीज़न में धोनी और जडेजा साथ होंगे। सीएसके के विश्वस्त सूत्रों ने बताया कि ना ही टीम जडेजा को हटाना चाहती है न ही वो जाना चाहते हैं। चूंकि पिछली बार कप्तानी लेने के बाद फिर उसे जडेजा ने वापस धोनी को लौटा दिया था क्यूंकी इससे उनके प्रदर्शन पर असर पड़ रहा था।

ये भी पढ़ें विराट कोहली के कमरे का वीडियो बनाने पर अनुष्का ने जताई नाराजगी, बोलीं “हर चीज़ की होती है लिमिट”

CSK और अन्य फ्रेंचाईजी की 16 दिसम्बर को हो सकती है नीलामी

बताते चलें कि आईपीएल 2023 सीज़न के लिए मिनी आक्शन इस बार 16 दिसम्बर को हो सकती है। इस नीलामी में CSK के अलावा अन्य टीमें भी होंगी। यह नीलामी तुर्की के इस्तांबुल या बेंगलुरु मे कराई जा सकती है। इससे पहले सभी टीमों को 15 नवम्बर तक अपने रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौंपनी होगी और उसके बाद दिसम्बर में नीलामी कार्यक्रम आयोजित होगा।

For Latest Sports News Subscribe devbhoominews.com