यहां घर में घुस गया गुलदार, मची अफरा-तफरी; रेंजर पर हमला कर किया घायल

0
233

गुलदार के हमले से रेंजर घायल, कमांडिंग ऑफिसर के बिना सर्च में लगी वन विभाग की टीम

ऋषिकेश (अमित कंडियाल): ऋषिकेश के मीरानगर स्थित नंदकिशोर त्यागी के घर में आज सुबह एक गुलदार घुस आया। गुलदार के घुसने की सूचना तत्काल वन विभाग को दी गई। वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और गुलदार की तलाश शुरू की। तभी गुलदार ने रेंजर पर हमला बोल दिया। रेंजर को उपचार के लिए एम्स भेजा गया है। अब वन विभाग की टीम बिना कमांडेंट ऑफिसर के ही गुलदार को सर्च कर रही है।

guldara guldar ka hamla00

ऋषिकेश के मीरानगर में उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब एक गुलदार मीरा नगर स्थित नंदकिशोर के घर में घुस गया। गुलदार को देखने के बाद आसपास हड़कंप मच गया। गुलदार भी घर के भीतर छुप गया। गुलदार के घर में घुसने की सूचना तत्काल वन विभाग को दी गई। वन विभाग की टीम भी पूरे फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और गुलदार की तलाश करनी शुरू कर दी।

guldar hamla

काफी देर तक तलाश करने के बाद गुलदार कहीं नहीं दिखाई दिया, लेकिन जिस घर में गुलदार घुसा था उस घर के लोग लगातार गुलजार के घर में घुसे होने की बात कह रहे थे। इसी दौरान ऋषिकेश के वन क्षेत्राधिकारी ललित मोहन नेगी डंडे के साथ घर के भीतर घुसे और गुलदार की तलाश करनी शुरू की। तभी गुलदार ने अचानक घर से निकल कर रेंजर पर हमला बोल दिया। लोगों के शोर मचाने के बाद गुलदार वहां से भाग निकला। गुलदार के हमले में रेंजर बुरी तरह जख्मी हो गए। उनको उपचार के लिए ऋषिकेश के एम्स चिकित्सालय भेजा गया है।फिलहाल गुलदार मीरा नगर स्थित एक खेत के भीतर छुपा हुआ है। वन विभाग की टीम रेस्क्यू करने में जुटी हुई है।

guldar ka hamla