BJP MLA के खिलाफ खबर चलाने पर पत्रकार और कैमरामैन को थाने में नंगा कर पीटा

0
327
devbhoomi

मामा शिवराज के राज में भाजपा विधायक केदारनाथ और पुलिस का कारनामा

नई दिल्ली, ब्यूरो। शिवराज मामा के राज में एक भाजपा विधायक के खिलाफ खबर चलाना न्यूज चैनल के जिला प्रभारी पत्रकार को महंगा पड़ गया। पत्रकार और उसके कैमरामैन एक धरना-प्रदर्शन की कवरेज के दौरान प्रदर्शनकारियों के साथ गिरफ्तार कर थाने में लाया गया और नंगा करके माफी परेड करवाई गई। साथ ही यह भी कहा कि और चलाओगे विधायक जी और पुलिस के खिलाफ खबर तो पूरे शहर में तुम्हारा जुलूस निकाला जाएगा।

vidhayak ke khilaf khabar

इस संबंध में पीड़ित पत्रकार ने इंसाफ की गुहार लगाई है साथ ही मारपीट का आरोप भी लगाया है। बता दें कि भाजपा विधायक के खिलाफ खबर चलाना एक पत्रकार को भारी पड़ गया। मध्य प्रदेश के सीधी जनपद से कनिष्क तिवारी न्यूज नेशन चैनल के पत्रकार हैं और अपना एक यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं। उनके यू ट्यूब चैनल पर दो लाख सबस्क्राइबर हैं। कनिष्क तिवारी का आरोप है कि उन्होंने स्थानीय भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला के खिलाफ कई खबरें उजागर की थी। स्थानीय पुलिस भी उनसे नाराज थी क्योंकि नशे को लेकर उन्होंने कई खबरें उजागर की थी। इसी बीच वह एक धरने को कवर करने गए थे जहां कुछ लोग रंगकर्मी के साथ हुई घटना के बारे में विरोध जता रहे थे। तभी पुलिस ने उन्हें भी धरना देने वालों के साथ गिरफ्तार किया और थाने ले आई।

nanga kar pared

उन्होंने बताया कि थाने में उन्हें और उनके कैमरापर्सन को नंगा किया गया और थाने में ही माफी परेड कराई गई। ​क​निष्क तिवारी ने कहा कि पुलिस ने सीधे तौर पर धमकी देते हुए कहा कि विधायक और हमारे खिलाफ बहुत खबरें चलाते हो, अगर नहीं रोकी तो अगली बार तुम्हारा शहर में जुलूस निकाला जाएगा। इस माफी परेड इसकी एक फोटो भी वायरल हो गई। जिसके बाद मामला सामने आया। कनिष्क का आरोप है कि ये फोटो भी पुलिस ने ही वायरल की है। इस मामले में उन्होंने शिकायत भी की है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। कार्रवाई भी पुलिस को करनी है और आरोपी पुलिस पुलिस पर ही लगे हैं ऐसे में पीड़ित पत्रकार की कोई सुनवाई नहीं हो रही है