Father Raped Daughter: रिश्ते तार-तार! कलयुगी पिता की घिनौनी करतूत

0
397
father raped daughter
father raped daughter

Father Raped Daughter: पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ किया घिनौना काम

Uttarakhand News Desk: देवभूमि उत्तराखंड के पहाड़ी इलाके से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसने बाप बेटी के रिश्ते को ही शर्मसार कर दिया है। उत्तराखंड के पौड़ी जिले के सतपुली तहसील की यह घटना है, जहां एक बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म (Father Raped Daughter) कर डाला।

सतपुली तहसील के एक छोटे से गांव में ये हैवानियत (Father Raped Daughter) हुई, जहां एक पिता की अपनी ही बेटी पर बुरी नजर थी और उसने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म (Father Raped Daughter) किया। इस घटना का पता तब चला जब नाबालिग बच्ची की तबीयत बिगड़ी और आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में बच्ची ने डॉक्टर को पूरी घटना के बारे में बताया और फिर ये भी बताया कि उसके पिता ने उसके साथ गलत काम किया है।

ये भी पढ़े:  
chandigarh university viral video Chandigarh University Viral Video: वायरल वीडियो कांड में लड़की और लड़के के बीच की चैट आई सामने

बच्ची द्वारा डॉक्टर को पूरी घटना के बारे में बताए जाने के बाद डॉक्टर ने इस बात की जानकारी राजस्व विभाग को दी, जिसके बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। आपको बता दें राजस्व विभाग को जैसे ही इस घटना की सूचना मिली वैसे ही वह मौके पर पहुंचे, जहां राजस्व उप निरीक्षक अमित नेगी द्वारा नाबालिग बच्ची का बयान लिया गया।

father raped daughter
Source: Social Media

एक पिता द्वारा अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ ऐसा घिनौना काम करने के आरोप में आरोपी पिता पर पॉक्सो धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया।

ये भी पढ़े:  
Uttarakhand news Uttarakhand news : पत्नी और बेटी की मौत के बाद डॉक्टर ने भी की आत्महत्या

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com