Delhi Liquor Scam में अब ED करेगी दुर्गेश पाठक से पूछताछ, मनीष सीसोदिया ने उठाया सवाल

0
154
DELHI LIQUOR SCAM

Delhi Liquor Scam में आया नया मोड़, अब ED की निगाह आम आदमी पार्टी के MCD चुनाव संचालक पर

जहां एक ओर दिल्ली में नगर निगम के चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मी तेज हो गयी है वहीं ED ने आम आदमी पार्टी के एमसीडी चुनाव संचालक दुर्गेश पाठक को समन किया है जहां वो दिल्ली सरकार की शराब नीति को लेकर दुर्गेश पाठक से पूछताछ करना चाहती है।

Delhi Liquor Scam को लेकर उपजा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा

दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति [Delhi Liquor Scam ] को लेकर उपजा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। ताज़ा घटनाक्रम में आज सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय [ED] ने आम आदमी पार्टी के विधायक और एमसीडी के चुनाव संचालक दुर्गेश पाठक को पूछताछ के लिए समन किया है। इस बात की जानकारी खुद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सीसोदिया ने tweet करके दी है।

Delhi Liquor Scam में मनीष सीसोदिया ने साधा बीजेपी पर निशाना

मनीष सीसोदिया ने Delhi Liquor Scam में ED द्वारा दुर्गेश पाठक को समन जारी करने पर सवाल उठाते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होने कहा की शराब नीति से दुर्गेश पाठक का क्या संबंध है? यह शराब नीति के बहाने MCD चुनाव को टार्गेट किया जा रहा है। अपने tweet के माध्यम से मनीष ने पूछा है की बीजेपी पार्टी का टार्गेट शराब नीति है या MCD चुनाव?

ये भी पढ़ें Chandigarh University MMS Case :देर रात भड़के छात्रों के उग्र प्रदर्शन से University में मचा हड़कंप

Delhi Liquor Scam में समन किए गए दुर्गेश पाठक AAP का उभरता हुआ चेहरा 
DELHI LIQUOR SCAM

आज जिस दुर्गेश पाठक को ED ने समन भेजा है वो राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं और उन्होने हाल ही में राजेंद्र नगर सीट पर हुए उपचुनाव में भारी मतों से जीत हासिल की है। इसी दमदार जीत का इनाम आम आदमी पार्टी ने दुर्गेश पाठक को आने वाले MCD चुनाव में पार्टी का चुनाव संचालक बना कर दी है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com