Chandigarh University Viral Video: वायरल वीडियो कांड में लड़की और लड़के के बीच की चैट आई सामने

0
699
chandigarh university viral video
chandigarh university viral video

 

Chandigarh University Viral Video

वायरल वीडियो कांड में आया एक नया मोड़, हो सकते हैं कई चौंका देने वाले खुलासे

Chandigarh University Viral Video मामला क्यों दिन ब दिन गर्माता जा रहा है?

National News Desk: पंजाब के मोहाली में स्थित चंडिगढ़ यूनिवर्सिटी में मामला (Chandigarh University Viral Video) और गर्माता जा रहा है। चंडिगढ़ यूनिवर्सिटी की 60 छात्राओं के नहाते समय हुए वायरल वीडियो मामले को कॉलेज प्रशासन और पुलिस डिपार्टमेंट जितना दबाने की कोशिश कर रहा है, ये मामला उतना ही तूल पकड़ता जा रहा है।  

हॉस्टल से लिड़कियों के लीक हुए वीडियो को नकारते हुए कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि सिर्फ एक ही लड़की का वीडियो वायरल हुआ है, इसके अलावा कोई भी वीडियो न ही बनाया गया है और न ही वायरल हुआ है। कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि जो एक वीडियो वायरल हुआ है वो भी उस लड़की का अपना वीडियो है जिसे उसने अपने बॉयफ्रेंड को भेजा था।

Chandigarh University Viral Video
Source: Social Media

वहीं कॉलेज के छात्रों का आरोप है कि कॉलेज प्रबंधन के साथ साथ पुलिस भी इस मामले (Chandigarh University Viral Video) को दबाना चाहती है। छात्रों का ये भी आरोप है कि पुलिस द्वारा पीड़ित छात्राओं को 7th फ्लोर पर बंद करके रखा गया है और उन्हें किसी से भी मिलने नही दिया जा रहा है।

एसपी ग्रामीण, नवरीत विर्क का विवादित बयान

इस मामले (Chandigarh University Viral Video) को लेकर जब ज़ी न्यूज द्वारा एसपी ग्रामीण, नवरीत विर्क से पूछा गया कि अगर 60 लड़िकियों के आपत्तिजनक वीडियोज वायरल ही नही हुए हैं तो ये सभी छात्र प्रदर्शन क्यों कर रहे हैं। इसके जवाब में एसपी ग्रामीण, नवरीत विर्क ने ऐसा जवाब दिया कि वह अब चर्चा का मुद्दा बन गया है। एसपी ग्रामीण ने कहा कि शायद इन सभी छात्रों को प्रदर्शन करने में मज़ा आ रहा है।

एसपी ग्रामीण, नवरीत विर्क
Source: Social Media

इसके आगे नवरीत विर्क ने ये भी कहा कि जो लोग ऐसा कह रहे हैं कि हॉस्टल की लड़कियों को नीचे नही आने दिया जा रहा, तो ये बिलकुल गलत है, किसी भी लड़की को कहीं भी आने जाने से नही रोका जा रहा है। एसपी ग्रामीण के इस जवाब के बाद ये मुद्दा और गर्माता जा रहा है।

Chandigarh University Viral Video मामले में 2 और आरोपी गिरफ्तार

आपको बता दें कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हॉस्टल की करीबन 60 लड़कियों के नहाते हुए वीडियोज वायरल मामले (Chandigarh University Viral Video) में आरोपी लड़की को तो कल सुबह ही गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद इन वीडियोज को वायरल करने वाले शिमला के दो लड़कों को भी कल शाम पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़े:  
Chandigarh University News Chandigarh University News: 60 छात्राओं के नहाते वक्त वीडियो हुए वायरल

छात्र क्यों लगा रहे हैं पुलिस पर ये गंभीर आरोप?

एसपी ग्रामीण द्वारा इस तरह का बयान देने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि पुलिस इस मामले (Chandigarh University Viral Video) को लेकर कितनी गंभीर है। वहीं छात्र- छात्राओं का कहना है कि उन्हें पुलिस की किसी भी बात पर कोई भरोसा नही हैं और उन्हें नही लगता की पुलिस इस मामले में पारदर्शिता के साथ काम करेगी।

इसके अलावा छात्रों का ये भी आरोप है कि पीड़ित छात्राओं को मीडिया या फिर किसी भी अन्य व्यक्ति से बात नही करने दिया जा रहा। इस मामले को दबाने के लिए पुलिस द्वारा पीड़ित लड़कियों को नजरबंद करके रखा गया है।

पुलिस: 1 लड़की को छोड़कर, किसी लड़की का आपत्तिजनक वीडियो नही हुआ है वायरल

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल की 60 लड़कियों के बाथरूम से नहाते हुए वीडियो के वायरल होने पर पुलिस का कहना है कि किसी भी लड़की का नहाते हुए कोई वीडियो वायरल नही हुआ है। केवल एक ही लड़की का वीडियो वायरल हुआ है जिसने खुद अपना ये नीजी वीडियो अपने बॉयफ्रेंड को भेजा था, इसके अलावा किसी भी लड़की का कोई वीडियो वायरल नही हुआ है।

Girl leaked Chandigarh University's 60 students bathing video on social media
Source: Social Media

लेकिन अब सवाल ये खड़ा होता है कि अगर इन 60 लड़कियों के नहाते वक्त वीडियो वायरल नही हुए तो फिर क्या आरोपी लड़की का वॉर्डन के सामने कबूलनामें वाला वीडियो झूठा है।    

नया मोड़, आरोपी लड़की और लड़के की चैट का खुलासा

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल की 60 लड़कियों के बाथरूम से नहाते हुए वीडियो वायरल होने के मामले (Chandigarh University Viral Video) में एक नया मोड आया है, जिसमें आरोपी लड़की और आरोपी युवक रंकज वर्मा जिसे पुलिस ने एक और युवक के साथ शिमला से गिरफ्तार कर लिया है, उनकी चैट सामने आ रही है। दोनों के बीच हुई इस चैट में वीडियोज भेजे जाने की बात कही गई है और साथ ही आरोपी लड़के द्वारा लड़की को एक बार में ही पूरा कंटेंट डिलीट करने की बात कही गई है। इसके साथ ही एक फोल्डर को डीलीट करने का भी जिक्र किया गया है।

Chandigarh University Viral Video मामले में अब तक 3 गिरफ्तार

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल की 60 लड़कियों के नहाते हुए वीडियो वायरल होने के मामले (Chandigarh University Viral Video) में अब तक तीन गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। पहली गिरफ्तारी चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में ही पढ़ने वाली लड़की की हुई है, जिसने 60 से ज्यादा लड़कियों की नहाते वक्त वीडियो बनाई और उन वीडियोज को दोस्त को भेज दीं।

सन्नी मेहता
सन्नी मेहता

इसके बाद कल शाम को शिमला के रोहड़ इलाके से दूसरी गिरफ्तारी की गई। यहां से पुलिस ने 23 वर्षीय सन्नी मेहता को गिरफ्तार किया। आपको बता दें कि सन्नी मेहता एक बेकरी में काम करता है।

रंकज वर्मा
रंकज वर्मा

इसके बाद तीसरी गिरफ्तारी की गई शिमला के ढली से, जहां से 31 वर्षीय रंकज वर्मा को गिरफ्तार किया गया। रंकज वर्मा टूर एंड ट्रैवल्स में काम करता है।  

अब सवाल ये खड़ा होता है कि इस मामले में इतने सारे सुबूत होने के बावजूद भी आखिरकार क्यों पुलिस लड़कियों के नहाते वक्त हुए वायरल वीडियो को एक झूठ बता रही है।

ये भी पढ़े:  
Earthquake in Ladakh Earthquake in Ladakh : कारगिल में भूकंप से कांपी धरती, 4.8 रही तीव्रता

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com