Tuesday, September 27, 2022
Homeदेहरादूनउत्तराखंड न्यूज : पत्नी और बेटी की मौत के बाद डॉक्टर ने...

उत्तराखंड न्यूज : पत्नी और बेटी की मौत के बाद डॉक्टर ने भी की आत्महत्या

Uttarakhand news

विकासनगर में एक निजी डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली है। उनका नाम हंसराज अरोड़ा है। आपको बता दें कि डॉक्टर ने शनिवार दर रात शक्ति नहर में कूदकर जान दे दी है।वहीं शनिवार देर रात को ही उनकी तलाश की गई थी लेकिन अंधेरा होने के कारण कुछ पता नहीं चल पाया। हालांकी उनकी कार व चप्पल पुल नंबर एक के पास से बरामद कर लिया गया था।

वहीं रविवार को डॉक्टर का शव SDRF ने ढ़कराना पावर हाउस के इंटेक से बरामद किया।वहीं सूत्रों के मुताबिक डॉक्टर इससे पहले भी दो बार शक्तिनहर  में कूदे थे लेकिन उस दरमियान आसपास के लोगों ने उन्हें बचा लिया था।

पुलिस ने शव के पंचनामा के बाद मोर्चरी में रखवा दिया है। वहीं पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि डॉक्टर हंसराज कुछ समय से डिप्रेशन में थे।

Uttarakhand news
Uttarakhand news

Uttarakhand news डॉक्टर हंसराज अरोड़ा थे डिप्रेशन में 

बताया जा रहा है कि उनका बेटा और बहु भी डॉक्टर ही हैं। शनिवार को उनका बेटा सार्थक किसी काम से देहरादून में थे। वहीं डॉक्टर हंसराज के साथ उनका नौकर था लेकिन उन्होंने नौकर को घर भेज दिया था. उसके बाद हंसराज शक्तिनहर के किनारे पहुंचे और उन्होंने वहां अपनी गाड़ी खड़ी की और पास में ही चप्पल छोड़ दी। उसके बाद उन्होंने शक्तिनहर में छलांग लगी दी।

Uttarakhand news -बेटी और पत्नी की मौत के बाद डिप्रेशन में थे डॉक्टर

वहीं हंसराज अरोड़ा के पुत्र घर पहुंचे तो घर पर पिता को ना पाकर उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को दी। वहीं तलाश के दौरान पुलिस औऱ घरवालों को उनकी चप्पल और कार शक्तिनहर के पास मिली।

काफी खोजबीन के बाद रविवार को एसडीआरएफ द्वारा उनका शव पावर हाउस ढ़करानी के इंटेक से बरामद हुआ।बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले उनकी पत्नी की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी और उनकी बेटी की भी अमेरिका में किसी हादसे में मौत हो गई थी जिसके चलते डॉक्टर हंसराज डिप्रेशन में थे।  फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

ये भी पढे़ं : Murder or Sucide? ग्रिल से लटकी मिली जौनसार बाबर की 22 साल की ये प्रसिद्ध गायिका

RELATED ARTICLES

Most Popular