फरीदाबाद के व्यापारी की हत्या: 30 मई को हुआ था अपहरण, नैनीताल में मिला शव

0
357
Faridabad Murder

Uttarakhand Devbhoomi Desk: फरीदाबाद में पांच दिन पहले एक व्यापारी का अपहरण करने का मामला सामने (Faridabad Murder) आया था। इस मामले में पुलिस ने आज कपड़ा उद्यमी नगेंद्र चौधरी का शव नैनीताल से बरादम किया है। वहीं अपहरण करने वालों का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।

दरअसल, पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह के अनुसार नागेंद्र के ड्राइवर बंसी की शिकायत पर सेंट्रल थाने में आरोपी पंकज के खिलाफ अपहरण करने और अवैध हथियार रखने की धाराओं में केस दर्ज किया गया था। अपहरण के समय ड्राइवर बंसी नागेंद्र के साथ था। फायरिंग करके पंकज ने नागेंद्र का अपहरण किया था।

ये भी पढ़ें:
Tunnel Parking
इस शहर में बनेगी राज्य की पहली टनल पार्किंग, डीपीआर तैयार

कार्रवाई करते हुए तकनीकी सूचना और CCTV फुटेज के आधार पर क्राइम ब्रांच की (Faridabad Murder) टीमें नागेंद्र की तलाश में उसे फॉलो करती हुई उत्तराखंड पहुंची और नैनीताल से शव तक पहुंची। खाई से धक्का देकर मारने का शक जताया गया है। आरोपी के कुछ अहम सुराग क्राइम ब्रांच को मिले हैं, जिसके आधार पर आरोपी पंकज को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Faridabad Murder: पैसों के लेन-देन विवाद में थे पंकज और नागेंद्र

ड्राइवर बंसी से पूछताछ में सामने आया है कि पंकज को नागेंद्र से पैसे लेने थे, लेकिन वह दे नहीं रहा था, जिसके चलते दोनों में (Faridabad Murder) आपसी मनमुटाव हुआ था। 30 मई को जब नागेंद्र सेक्टर-15 में अपने ड्राइवर बंसी से साथ किसी काम से आया था तो पंकज फायरिंग करके उसे अपने साथ ले गया था। आरोपी रंजिस और मनमुटाव रखने लगा जो अंत में हत्या तक जाके ख़त्म हुई।

ये भी पढ़ें:
UTTRAKASHI PROTEST
उत्तरकाशी में बाहरी व्यक्तियों को निकाले जाने की मांग तेज, हो रहा है हंगामा

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com