नीलकंठ मार्ग पर गजराज का आतंक, युवक को उतारा मौत के घाट

0
376
Elephant Attack in Rishikesh

Uttarakhand Devbhoomi Desk: ऋषिकेश के प्रसिद्ध नीलकंठ मोटर मार्ग पर आज सुबह एक बड़ी घटना होने की खबर सामने आई है। बता दें कि (Elephant Attack in Rishikesh) यहां पटना वाटरफॉल के पास एक हाथी ने आज एक युवक पर हमला कर दिया। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि हाथी के हमले से युवक की जान चली गई। इसके अलावा हाथी ने वहां मौजूद एक दुकान और कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand News Today
उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों के लिए धामी सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

Elephant Attack in Rishikesh: मार्ग पर रोकी गई आवाजाही

जैसे ही पुलिस को इस बारे में सूचना मिली तो मौके पर पहुँकर एहतियात के लिए नीलकंठ मार्ग पर (Elephant Attack in Rishikesh) यातायात को रोक दिया। बता दें कि लक्ष्मण झूला थाना पुलिस को सुबह स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना दी। कई लोगों ने बताया कि उन्होंने आसपास हाथी को घूमते हुए भी देखा। वहीं थाना प्रभारी विनोद सिंह गुसाईं ने बताया कि युवक की उम्र 35 वर्ष के आसपास थी।

ये भी पढ़ें:
recruitment scams in uttarakhand
UKPSC भर्ती में गड़बड़ी करने वालों पर मुकदमा दर्ज

घटानास्थल से मिली जानकारी के मुताबिक, युवक के सिर पर गंभीर चोट लगी थी, जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौक हो गई। ये भी बताया गया है कि युवक के पास से पहचान संबंधी कोई दस्तावेज नहीं मिले। जिसके कारण उसकी पहचान नहीं हो पाई है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एम्स की मोर्चरी में भिजवा दिया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com