बाल्टी के पीछे हुआ विवाद और फिर घायल हो गए 4 महिलाओं समेत 8 लोग

0
307
Dispute between two Families
Dispute between two Families

Dispute between two Families: दोनों पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट

Dispute between two Families: होली के दिन दो परिवारों के बीच जमकर मारपीट हुई। ये मारपीट एक बाल्टी के चक्कर में हुई जिसमें 4 महिलाओं समेत 8 लोग घायल हो गए। इस बात की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को 108 की मदद से रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां फिलहाल उनका उपचार चल रहा है।

आपको बता दें कि ये मामला (Dispute between two Families) रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के गांव जौरासी का है जहां एक ही परिवार के दो पक्षों बीच हुई बहस ने मारपीट (Dispute between two Families) का रूप ले लिया। ये बहस रास्ते पर रखी एक बाल्टी को हटाने को लेकर शुरु हुई। बहस दोपहर में शुरु हुई थी जो की थोड़ी ही देर में शांत भी हो गई थी लेकिन फिर इस बहस के कई घंटों बाद एक पक्ष के आधे दर्जन से ज्यादा लोग दूसरे पक्ष के घर में घुसे और मारपीट (Dispute between two Families) करना शुरु कर दिया।

ये भी पढ़ें:
Roorkee News
होली की देर रात शख्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

इस मारपीट (Dispute between two Families) से घर में चीख- पुकार मचने लगी जिसके बाद आस पास के लोग वहां इकठ्ठा हो गए और इस मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस मारपीट (Dispute between two Families) में विजयपाल और उनकी बेटी नीलू घायल हुए, इनके साथ दीपक व उनकी पत्नी प्रीति, राम लखन व उनकी पत्नी रेखा और साथ ही विशाल और दीपांशु घायल हुए हैं। फिलहाल इन सभी का इलाज रुड़की के सिविल अस्पताल में चल रहा है, लेकिन किसी भी पक्ष की ओर से अबतक पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें:
Dehradun News Raj Plaza
Dehradun News: राज प्लाजा में लगी भीषण आग, हुआ ये बड़ा नुकसान

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com