बागेश्वर धाम के Dhirendra Shastri की जान को खतरा! फोन कॉल से मिली धमकी

0
63
Dhirendra Shastri death threat

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों विवादों से घिरे हुए हैं। हाल ही में उन पर (Dhirendra Shastri death threat) आरोप लगा है कि वे अंधविश्वास को बढ़ावा देकर खुद को चमत्कारी कहते हैं। ऐसे में उनके खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दर्ज की गई है। इस बीच एक खबर सामने आई है कि धीरेंद्र शास्त्री के एक रिश्तेदार लोकेश गर्ग को फोन कॉल से धमकी मिली है। आपको बता दें कि लोकेश गर्ग रिश्ते में धीरेंद्र शास्त्री के चचेरे भाई लगते हैं। इसके बाद लोकेश गर्ग ने मध्य प्रदेश के छतरपुर में धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:
Asirgarh Fort
क्या इस मंदिर में सबसे पहले अश्वत्थामा करता है पूजा?  

Dhirendra Shastri death threat: आरोपी की तलाश कर रही पुलिस

जानकारी के मुताबिक, छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा ने केस दर्ज किए जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि (Dhirendra Shastri death threat) आरोपी का नाम अमर सिंह है और उसके खिलाफ थाना बमीठा में एफआईआर दर्ज कर तलाशी शुरू कर दी गई है।

इससे पहले, अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के श्याम मानव को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। आपको बता दें कि श्याम मानव ने ही धीरेंद्र शास्त्री पर अंधविश्वास को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था।

ये भी पढ़ें:
Patwari exam leak news
SIT की बड़ी कार्रवाई- पटवारी परीक्षा प्रकरण से जुड़े दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार

श्याम मानव ने धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ कहा था कि कहना था कि अगर धीरेंद्र शास्त्री कोई चमत्कार करके दिखाते हैं तो वो उन्हें 30 लाख रुपये देंगे। पर आरोप है कि धीरेंद्र शास्त्री दरबार अधूरा छोड़कर भाग गए थे।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com