DGP के नाम से फिर बनाई गई फेक आईडी, मचा हड़कंप

0
94
dgp fake facebook id

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में साइबर अपराधों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। सिर्फ इतना ही नही बल्कि अपराध करने के तौर तरीकों में भी बदलाव हो रहा है। ये इतना बढ़ गया है कि पुलिस विभाग भी अब इससे अछूता नहीं रहा। इस बीच एक खबर सामने आ रही है कि उत्तराखंड पुलिस डीजीपी अशोक कुमार (dgp fake facebook id) के नाम से एक बार फिर से फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाई गई। बता दें कि इससे पहले भी दो बार डीजीपी के नाम से फर्जी आईडी बनाई जा चुकी है।

यह भी पढ़ें:
Haridwar crime news
स्‍कूल प्रबंधक की हैवानियत: कक्षा तीन के बच्‍चे की जमकर की पिटाई, हुई मौत

dgp fake facebook id: जांच के दिए निर्देश

आईडी देखकर डीजीपी ने अपनी फ्रेंड लिस्ट में सबको इसकी जानकारी दी तो बाद में इस आईडी को डिलीट कर दिया गया। ऐसे में डीजीपी ने अधिकारियों को इस मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। बता दें कि पिछले (dgp fake facebook id) साल भी जब डीजीपी के नाम से फेक आईडी बनाकर गिफ्ट कूपन मांगे गए थे तो इसके बाद पुलिस टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें:
sports minister rekha arya news
मंत्री रेखा आर्या ने टिहरी गढ़वाल में किया जिला स्तरीय खेल महाकुंभ-2022 का शुभारंभ

इसके बाद इसी साल मई में फिर से इसी तरह का मामला (dgp fake facebook id) सामने आया। तो इस पर पुलिस ने जांच पड़ताल की तो फर्जी आईडी बनाने वाला नाबालिग था। ऐसे में पुलिस ने उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया। अब इसी तरह का एक नया मामला मंगलवार को सामने आया। इस में भी डीजीपी अशोक कुमार की फोटो लगाकर उनके नाम से एक आईडी बना ली गई।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.co