स्‍कूल प्रबंधक की हैवानियत: कक्षा तीन के बच्‍चे की जमकर की पिटाई, हुई मौत

0
131
Haridwar crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: हरिद्वार जिले के रुड़की से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहाँ के एक स्कूल में स्‍कूल प्रबंधक (Haridwar crime news) ने कक्षा तीन के बच्‍चे को ऐसे पीटा कि उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। ऐसे में आज आक्रोशित परिजन स्‍कूल पहुंचे और जमकर हंगामा किया।

ये मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित रहमान इंटर कॉलेज का बताया जा रहा है। यहाँ कक्षा तीन में पढ़ने वाला वाले अली को 10 दिसंबर को स्कूल के प्रबंधक ने जमकर पीट दिया था, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। आनन फानन में (Haridwar crime news) परिजन उसे अस्पताल लेकर गए। पहले तो उसका इलाज भगवानपुर के एक निजी अस्पताल में चला, लेकिन हालत गंभीर होने के चलते उसको हायर सेंटर चंडीगढ़ रेफर किया गया। वहीं मंगलवार देर रात उसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। बुधवार की सुबह स्वजन अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें:
Dehradun crime news
दून पुलिस को फिर मिली बड़ी सफलता- करीबन 16 लाख की चोरी का किया पर्दाफाश

ऐसे में स्वजनों ने आरोप लगाया कि स्‍कूल प्रबंधक ने बच्चे (Haridwar crime news) को बेरहमी से पीटा है, जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है। हंगामा इतना बढ़ गया था कि सूचना मिल्ट ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। और किसी तरह पुलिस ने मामले को शांत कराया।

यह भी पढ़ें:
sports minister rekha arya news
मंत्री रेखा आर्या ने टिहरी गढ़वाल में किया जिला स्तरीय खेल महाकुंभ-2022 का शुभारंभ

Haridwar crime news: तहरीर मिलने पर होगी कार्रवाई

वहीं आक्रोशित भीड़ को देखते हुए प्रबंधक स्कूल से (Haridwar crime news) गायब हो गया। वहीं पुलिस का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस इस संबंध में जानकारी जुटा रही है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.co