विवादित वीडियो बनाने वाले Youtuber Sourav Joshi ने आखिरकार मांग ली माफ़ी, कहा….

0
254
Youtuber saurabh joshi controversy
Youtuber saurabh joshi controversy

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के जाने माने Youtuber Sourav Joshi इन दिनों अपने विवादित वीडियो को लेकर बुरे फंसे हुए हैं। अपने हाल ही के वीडियो में उन्होंने कहा था कि उनकी वजह से ही उत्तराखंड और हल्द्वानी को देश दुनिया (Youtuber saurabh joshi controversy) में पहचान मिली है। ऐसे में उत्तराखंड वासियों ने सौरभ जोशी पर जमकर हमला बोला। लोगों ने सौरभ जोशी को सोशल मीडिया में ट्रोल करना शुरू कर दिया। यहाँ तक कि उनके चैनल को Unsubscribe करने तक की मुहिम छिड़ गई।

यह भी पढ़ें:
dgp fake facebook id
DGP के नाम से फिर बनाई गई फेक आईडी, मचा हड़कंप

Youtuber saurabh joshi controversy: Sourav Joshi ने मांगी माफी

ऐसे में आखिरकार यूट्यूब पर सौरव जोशी ने उत्तराखंड वासियों (Youtuber saurabh joshi controversy) से माफ़ी मांग ली हैं। सौरभ ने अपने vlog में प्रदेश की जनता से माफ़ी मांगते हुए कहा कि ‘मेरी मंशा किसी क़ो हर्ट करने की नहीं थी। मैंने ये नहीं कहा की कि उत्तराखंड और हल्द्वानी की पहचान मेरी वजह से हुई। मेरा केवल इतना कहना था की हल्द्वानी क़ो लोग मेरे वीडियो से भी देख रहें हैं। उनके अनुसार ये मिसअंडरस्टैंडिंग हुई हैं। अगर किसी का दिल दुखा हैं तो मै माफ़ी मांगता हूँ उन्हें सॉरी कहता हूँ।’

यह भी पढ़ें:
Haridwar crime news
स्‍कूल प्रबंधक की हैवानियत: कक्षा तीन के बच्‍चे की जमकर की पिटाई, हुई मौत

आपको बता दे हाल ही में हल्द्वानी निवासी यूट्यूबर सौरव जोशी ने अपने ब्लॉग में कहा था कि ”हल्द्वानी और उत्तराखंड की पहचान उनके वीडियो से बढ़ी है”। उनके इस बयान से प्रदेशवासी आक्रोशित हो गए थे। लोगों का कहना है कि उत्तराखंड (Youtuber saurabh joshi controversy) की पहचान सैनिकों के बलिदान, चार धाम, हंसी वादियों से है। और ये पहचान आज की नहीं है बल्कि सदियों से है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.co