दिल्ली में 15 साल के लड़के से कुकर्म, वाहन चालकों ने पार्किंग में दिया वारदात को अंजाम

delhi

Delhi में 15 साल का लड़का हुआ दरिंदगी का शिकार, नौकरी की मदद की आड़ में किया घिनौना काम

Delhi के न्यू उसमानपुर में 15 साल के लड़के से कुकर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। नौकरी की तलाश में वाहन चालकों के पास मदद मांगने गए किशोर के साथ आरोपितों ने पार्किंग एरिया में घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। सुबह जब पीड़ित अपने घर गया और माता पिता को आपबीती सुनाई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी।

Delhi न्यू उसमानपुर में नौकरी मांगने गया था पीड़ित किशोर

delhi

Delhi के न्यू उसमानपुर थाना क्षेत्र पुलिस ने बताया कि पीड़ित किशोर गामड़ी गांव का रहने वाला है और उसके पिता चाय के दुकान चलाते हैं और अपने गरीब माता पिता की मदद के वास्ते किशोर नौकरी की तलाश में था और इसी कड़ी में वो दोपहर को न्यू उसमानपुर क्षेत्र में 5वें पुश्ता के पास पार्किंग क्षेत्र में पहुंचा और उसने पार्किंग में वाहन चालकों से नौकरी मांगी जिसके बदले में उन्होने किशोर के साथ यह अमानवीय कृत्य किया।

ये भी पढ़ें नोएडा में कक्षा 8 तक के स्कूल हुए बंद, 9वीं से 12वीं तक के लिए ये नियम

Delhi में न्यू उसमानपुर में पीड़ित के माता पिता ने दोनों आरोपितों को पकड़ा, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Delhi के इस बेहद शर्मनाक मामले में पता चला है कि नौकरी देने के बजाय आरोपित वाहन चालक सुनील [30 वर्ष]पुत्र हरपाल निवासी बागपत और सलीम पुत्र अकबर निवासी बुलंदशहर [34 वर्ष ] ने किशोर के अकेले होने का फायदा उठाया और रात में पार्किंग एरिया में ही उसके साथ कुकर्म किया। घर पहुँचने पर आरोपितों के बारे में उसने बताया और पार्किंग में आरोपितों की पहचान करके पकड़ कर लिया।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बताया कि दोनों आरोपित ड्राईवर और कंडक्टर के रूप में काम करते हैं। फिलहाल पीड़ित लड़के के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पीड़ित किशोर के परिजनों ने बताया कि उनका बेटा मानसिक रूप से अस्वस्थ है और उसका इलाज़ चल रहा है और अक्सर वो घर से गायब हो जाता है और खुद ही वापस आ जाता है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com