देहरादून में प्राइवेट अस्पताल की लापरवाही से गई 1 व्यक्ति की जान, अस्पताल में जमकर हुआ हंगामा

0
45
dehradun news

Dehradun News: प्राइवेट अस्पताल लापरवाही से गई एक व्यक्ति की जान

Dehradun News: देहरादून में कई प्राइवेट अस्पताल जिंदगियों से खेलने का काम क़र रहे हैं. देहरादून निरंजनपुर, माज़रा, सहारनपुर रोड स्थित वेल केयर अस्पताल में भी एक ऐसा हीं मामला सांमने आया है, जहाँ पाँव फेकचर होने पर पहुंचे अजय बब्बर नाम के युवा की अस्पताल में मौत हो गई.

समाजिक कार्यकर्ता सोनिया आनंद ने Well care Hospital अस्पताल प्रबंधन को लिया आड़े हाथ

वेल केयर अस्पताल में मौत का मामला सामने आने के बाद मौके पर पहुंची समाजिक कार्यकर्ता सोनिया आनंद ने अस्पताल प्रबंधन को आड़े हाथों लेते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी को मौके पर बुलाया. जिसके बाद अस्पताल को सीज क़र दिया गया है.

dehradun news

Dehradun News: Well care Hospital अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ दी तहरीर

सोनिया आनंद अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ इस मामले में तहरीर भी दी है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल भेजा गया है. मृतक अजय बबर काशीपुर के रहने वाला हैं वह आइटी पार्क में HSR होटल में काम करता था, अजय बबर के पाँव में फ्रैक्चर होने के बाद वेल केयर अस्पताल से उसका इलाज चल रहा था अचानक उसके पैर में पस बनने लगा, जिसके बाद दोबारा उसे वेल केयर अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी मौत हो गई. सोनिया आनंद ने कहा कि अस्पताल में उसकी मौत नही हुई बल्कि उसकी हत्या की गई है.

Dehradun News: स्वास्थ्य विभाग पर भी लगाए लापरवाही आरोप

सोनिया आनंद ने कहा कि देहरादून में कुकुरमुत्तो की तरह खुल रहे प्राइवेट अस्पतालो को लेकर स्वास्थ्य विभाग लापरवाह बना हुआ है जिस वजह से यह अस्पताल कई गैरकानूनी गतिविधियों में भी संलिप्त हैं. उन्होंने कहा कि मै ज़ब तक इनको जेल के अंदर नही भेजूंगी तबतक चुप नही बैठूंगी.

ये भी पढ़ें पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने ज़िम्बाब्वे टीम पर लगाया दांव, इंडिया को हराने पर ज़िम्बाब्वे के लड़के से किया शादी का वादा

For Latest Sports News Subscribe devbhoominews.com