नशे में धुत युवकों ने की सारी हदे पार- लड़की को 11KM तक घसीटा और फिर….

0
290
delhi crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: नए साल पर दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (delhi crime news) के कंझावला में 1 जनवरी की दरमियानी रात को नशे में धुत युवकों ने बेशर्मी की सारी हदे पार कर दी। बता दें कि कंझावला इलाके में देर रात कार और स्कूटी की भीषण टक्कर हो गई। जिसके बाद स्कूटी सवार युवती गाड़ी के नीचे फंस गई और कुछ नहीं बल्कि 11-12 किलोमीटर तक घिसटती चली गई। वहीं इस दौरान युवती की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:
dismissed employees unique protest
नए साल पर भी बर्खास्त कर्मचारियों का धरना जारी, इस बार अनोखे अंदाज में किया प्रदर्शन

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और शव को कब्जे में लिया। बताया जा रहा है कि युवती के शरीर से (delhi crime news) सभी कपड़े फट कर उतर गए थे और उसकी लाश नग्न अवस्था में पाई गई। वहीं पुलिस ने इस हादसे में कार सवार पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। और टीम द्वारा मामले में आगे की जांच की जा रही है।

डीसीपी आउटर के मुताबिक आउटर दिल्ली की पुलिस को सुबह सूचना मिली थी कि एक गाड़ी में बॉडी लटकी हुई है। ऐसे में पुलिस टीम और क्राइम टीम ने मौके पर पहुंचकर तलाश शुरू की तो पता चला कि एक्सीडेंट के बाद एक स्कूटी सवार युवती गाड़ी के पहियों में फंसी हुई थी और गाड़ी दूर तक उसे घिसटती हुई गई है।

यह भी पढ़ें:
Rishabh Pant
क्रिकेटर Rishabh Pant का हाल जानने मैक्‍स अस्‍पताल पहुंचे सीएम धामी

delhi crime news: काम से घर लौट रही थी लड़की

जांच में सामने आया है कि आरोपी लड़के शराब के नशे में थे। और अपने घर मंगोलपुरी लौट रहे थे। उसी दौरान सुल्तानपुरी के पास उनकी कार स्कूटी से टक्करा गयी। इसके बाद लड़की कार के नीचे फस गई और आरोपी लड़के 7-8 किलोमीटर दूर तक उसे घसीटते रहे। बताया जा रहा है कि लड़की (delhi crime news) कल देर रात एक प्राइवेट कंपनी के काम कर घर लौट रही थी। उसी दौरान उसके साथ ये हादसा हुआ।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com