क्रिकेटर Rishabh Pant का हाल जानने मैक्‍स अस्‍पताल पहुंचे सीएम धामी

0
219
Rishabh pant accident news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बीते शुक्रवार को रुड़की में हुए हादसे में घायल भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का इलाज राजधानी दून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है। इस दौरान कई हस्तियाँ उनका हाल चाल जानने के लिए अस्पताल पहुँच रही है। इस बीच खबर सामने आई है कि आज क्रिकेटर (Rishabh Pant accident news) का हाल जानने के लिए मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल पहुंचे। यहाँ उन्‍होंने डॉक्‍टरों से बातचीत कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि मुख्‍यमंत्री ने ऋषभ पंत की मां सरोज पंत से भी मुलाकात की।

ऋषभ पंत के कार दुर्घटना के चलते अस्पताल में दाखिल होने के बाद से प्रदेश सरकार लगातार उनके (Rishabh Pant accident news) स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए हैं। मुख्यमंत्री धामी व स्वास्थ्य मंत्री डा धन सिंह रावत लगातार उनके स्वास्थ्य का अपडेट ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें:
Rishabh Pant Accident
डीडीसीए के निदेशक पहुंचे ऋषभ पंत का हाल जानने

Rishabh Pant accident news: शिफ्ट करने की जरूरत नहीं पड़ेगी

दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा था कि प्रदेश सरकार उनका इलाज कराएगी। वहीं इसी दौरान वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने मैक्स अस्पताल पहुँच वहां के प्रबंधन व चिकित्सकों से इस विषय पर बात भी की थी। पहले उनके अनुसार ऐसा लग रहा था कि ऋषभ (Rishabh Pant accident news) को शिफ्ट करने की जरूरत पड़ेगी। लेकिन अब उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार आ रहा है। ऐसे में अब लगता है कि उन्हें शिफ्ट करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

यह भी पढ़ें:
Pope Benedict XVI
नहीं रहे पोप बेनेडिक्ट, वेटिकन सिटी में ली अंतिम सांसे

वही खेल मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि सरकार उनके इलाज का खर्च उठाएगी। इसके साथ ही उन्होंने ऋषभ के जल्द से जल्द स्वस्थ होकर मैदान में उतरने की कामना की।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com