Rishabh Pant की तबीयत में हो रहा सुधार लेकिन….

0
312
Rishabh pant health update

Uttarakhand Devbhoomi Desk: रुड़की के सड़क हादसे में घायल हुए भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत का देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। उनके हेल्थ को लेकर सामने आई अपडेट के मुताबिक (Rishabh pant health update) वह अभी देहरादून के मैक्स अस्पताल में ही रहेंगे। बताया जा रहा है कि अब वह बिल्कुल ठीक है। मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि ऋषभ के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। उनके मुताबिक पीठ में काफी रगड़ होने से ऋषभ को दर्द की परेशानी हो रही है।

यह भी पढ़ें:
delhi crime news
नशे में धुत युवकों ने की सारी हदे पार- लड़की को 8KM तक घसीटा और फिर….

Rishabh pant health update: 26 जनवरी को ऋषभ की जान बचाने वालों को किया जाएगा सम्मानित

वहीं मुख्यमंत्री धामी ने रविवार को मैक्स अस्पताल पहुंचकर क्रिकेटर ऋषभ पंत का हाल जाना और घोषणा की कि 26 जनवरी को ऋषभ की जान बचाने वाले हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर, कंडक्टर को सम्मानित किया जाएगा। ऋषभ की जान बचाने (Rishabh pant health update) वाले ड्राईवर, कंडक्टर को उत्तराखंड पुलिस भी सम्मानित करेगी। पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने बताया कि दुर्घटना के बाद पहला एक घंटा गोल्डन आवर होता है। रोडवेज के ड्राइवर-कंडक्टर ने दुर्घटना के बाद तत्काल कदम उठाये और गंभीर रूप से घायल की मदद की। इसी को देखते हुए उत्तराखंड पुलिस भी उन्हें सम्मानित करेगी।

यह भी पढ़ें:
dismissed employees unique protest
नए साल पर भी बर्खास्त कर्मचारियों का धरना जारी, इस बार अनोखे अंदाज में किया प्रदर्शन

वहीं ऋषभ ने भी सीएम धामी से बातचीत की और बताया कि उन्हें कार चलाते समय कुछ गड्ढ़ा या काली चीज दिखी। इसकी वजह से कार बेकाबू होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com