निर्भया से भी ज्यादा डरावना था छावला का सामूहिक दुष्कर्म कांड और हत्या

0
40
delhi

Delhi Chhawla केस में निर्भया से ज्यादा दरिंदगी हुई थी युवती के साथ,100km तक कार में हुआ घिनौना काम

बताते चलें की फरवरी 2012 में युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया था और बड़ी बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गयी थी और युवती का शव हरियाणा के रेवाड़ी के रोधई गाँव में मिला था। पश्चिमी Delhi Chhawla सामूहिक दुष्कर्म मामले में तीनों आरोपितों की फांसी की सज़ा को रोकते हुए सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया। इस फैसले पर पीड़ित परिवार ने निराशा जताते हुए इंसाफ की लड़ाई जारी रखने का फैसला किया है।

निर्भया केस से 9 महीने पहले हुई था Delhi Chhawla कांड, कार के भीतर दांतों से काटा और सिगरेट से दागा

delhi

आप को बता दे कि निर्भया कांड (16 दिसम्बर 2012) से लगभग 9 महीने पहले ऐसी ही दिल दहलाने वाली वारदात हुई थी जिसमें कार सवार 3 युवकों ने Delhi Chhawla की रहने वाली 19 साल की युवती को अगवा कर चलती कार में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था और उस दौरान जो दरिंदगी की उस घटना से सारा देश शर्मसार हुआ था। दिल्ली के छावला से हरियाणा तक करीब 100 km तक दरिंदगी की गयी थी।

बताया जा रहा है कि रास्ते में आरोपियों ने एक ठेके से शराब खरीदी और फिर चलते चलते यह घिनौना काम किया । इन आरोपियों ने दुष्कर्म करने के साथ ही उस युवती के शरीर पर कई जगह दातों से काटे थे और सिगरेट से जलाया भी था।

ये भी पढ़ें स्मॉग की वजह से दिल्ली-एनसीआर में बढ़ी गर्मी, रात को सोते समय चल रहे पंखे

Delhi Chhawla कांड में हत्या से पहले फोड़ दी आँखें, प्राइवेट पार्ट को जला दिया गया था

इस दुष्कर्म के बाद पीड़िता ने जब आरोपियों से पानी मांगा तो उन्होने उसकी आँखें फोड़ दी और फिर पानी पिलाने के बाद उसकी हत्या कर दी। यह Delhi Chhawla कांड हद से ज्यादा डरावना है। जब इतने से भी इन आरोपियों का मन नहीं भरा तो पेचकस को गाड़ी के सिलेंसर पर रखकर गरम करने के बाद उससे उसके प्राइवेट पार्ट को भी जला दिया और शराब की बोतल से वार करके उसकी जान ले ली। सोचने वाली बात है इतना सब कुछ होने के बाद ये आरोपी कैसे बरी हो गए।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com