उत्तराखंड स्थापना दिवस पर राष्ट्रपति मुख्य अतिथि, ये हैं देहरादून का यातायात प्लान

0
70
DEHRADUN ROUTE DIVERSION 9 NOVEMBER
DEHRADUN ROUTE DIVERSION 9 NOVEMBER

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK: नौ नवंबर को उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस के कार्यक्रम के लिए DEHRADUN ROUTE DIVERSION 9 NOVEMBER जारी किया गया है। बता दें इस बार उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस के कार्यक्रम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू भी शिरकत करने जा रही है। जिसके लिए राजधानी देहरादून में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। वहीं सुरक्षा की दृष्टि और लोगों को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े, इसको देखते हुए देहरादून में कई जगहों पर रूट भी डायवर्ट किया गया है।(DEHRADUN ROUTE DIVERSION 9 NOVEMBER)

DEHRADUN ROUTE DIVERSION 9 NOVEMBER

  • नेपाली फार्म से देहरादून की ओर आने वाले भारी वाहन लालतप्पड पर रोके /डाइवर्ट किए जाएंगे, कोई भी वाहन देहरादून शहर की ओर प्रवेश नहीं करेगा।
  • इसी प्रकार ऋषिकेश की ओर देहरादून की ओर आने वाले भारी वाहन रानीपोखरी पर रोके /डाइवर्ट किए जाएंगे, कोई भी वाहन देहरादून शहर की ओर प्रवेश नहीं करेगा।
  • कारगी चौक से समस्त भारी वाहन दूधली रोड की ओर डायवर्ट किए जाएंगे।
  • पोंटा / विकासनगर की ओर से आने वाले भारी वाहन धूलकोट तिराहा से डायवर्ट कर नयागांव चौकी पर रोके / डायवर्ट किये जायेंगे।
  • असुविधा से बचने के लिए ऋषिकेश की तरफ से देहरादून शहर की ओर आने वाले वाहन रानीपोखरी से थानो मार्ग का प्रयोग कर अपने गंतव्य स्थल पर जा सकेंगे।
  • इसी प्रकार हरिद्वार की तरफ से देहरादून शहर की ओर आने वाले वाहन दुधली मार्ग का प्रयोग कर अपने गंतव्य स्थल की ओर जा सकेंगे।(DEHRADUN ROUTE DIVERSION 9 NOVEMBER)
  • दिनांक 09/11/2023 को प्रातः समय 07।00 बजे से 12।00 बजे तक न्यू कैन्ट रोड, राजपुर रोड, ईसी रोड, हरिद्वार रोड, रेसकोर्स आदि क्षेत्रों में संचालित वाहनों के डायवर्जन के साथ ही अल्प समय के लिए यातायात को रोका जायेगा।
DEHRADUN ROUTE DIVERSION 9 NOVEMBER
DEHRADUN ROUTE DIVERSION 9 NOVEMBER

देहरादून पुलिस की अपील

सभी वाहन चालक/स्वामियों से अनुरोध है कि कल उपरोक्त मार्गों का प्रयोग कम से कम करें, असुविधा से बचने के लिए लिंक मार्गों का प्रयोग किये जाने के साथ ही दुपहिया वाहनो का प्रयोग करें।

ये भी पढिए-

PRESIDENT IN UTTARAKHAND
PRESIDENT IN UTTARAKHAND

राष्ट्रपति बदरीनाथ दर्शन के बाद पहुंची गढ़वाल विवि के दीक्षांत समारोह में

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज